झारखंड

jharkhand

प्रेमिका की शादी के लिए रिश्ते वाले वाले पंहुचे तो सिरफिरे आशिक ने चलाई गोली, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Jun 30, 2022, 9:07 AM IST

पलामू में प्रेमिका की शादी से नाराज सिरफिरे आशिक ने देसी कट्टे से फायरिंग की है. घटना के बाद से लड़की के परिजनों में दहशत है. थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Angry man fired at girlfriend  marriage in palamu
पलामू में फायरिंग

पलामू: जिले में एक सिरफिरे आशिक के द्वारा फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है. घटना 10 जून की बताई जा रही है. खबर के अनुसार सिरफिरा लड़का अपनी प्रेमिका की शादी तय किए जाने से नाराज था. लड़की की शादी के लिए जब रिश्ता लेकर लड़का पक्ष के लोग आए तो उसने देसी कट्टा से फायरिंग कर दी. घटना के बाद से लड़की के परिजन दहशत में हैं. लड़की के परिजनों के द्वारा थाने में मामला दर्ज कराए जाने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

दरअसल पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले संजय उराव को गांव में एक लड़की से प्रेम संबंध था. घटना के दिन लड़की के रिश्ते के लिए मेहमान घर में आए हुए थे. इसी क्रम में संजय उरांव प्रेमिका के घर के पास गया और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी करते हुए संजय उरांव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पीड़िता की मां के आवेदन आधार पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details