झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर के जिलिंगोडा गांव में डैम में डूबने से एक युवक की मौत, शव मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 22, 2022, 1:10 PM IST

जमशेदपुर के जिलिंगोडा गांव में डैम में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है. घटना के बाद शव को बरामद कर लिया गया है. डैम में डूबने वाला युवक भटिंडा का रहने वाला बताया जा रहा है.

illage in jamshedpur
जमशेदपुर में हादसा

जमशेदपुर: जिले से सटे जिलिंगोडा गांव में स्थित डैम में नहाने के दौरान भटिंडा का रहने वाला एक युवक की डूबने से मौत हो गई है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है. जमशेदपुर से सटे झिलिंगगोड़ा इलाके में स्थित डैम में नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गयी है. मृतक सुनील कुमार पंजाब के भटिंडा का रहने वाला है. जो जमशेदपुर के कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में स्थित एक सैलून में काम करता था.

सुनील अपने दोस्तों के साथ जिलिंगोडा डैम में नहाने गया था.इसी दौरान सुनील और उसके एक अन्य साथी पानी मे डूबने लगे जिसे देख साथ आये अन्य दोस्तों ने किसी तरह दूसरे युवक को पानी से बाहर खींचने में कामयाब रहे लेकिन सुनील को नही बचा पाए. देर शाम सुनील का शव पानी से बाहर निकाला गया जिसे तत्काल खासमहल स्थित सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आपको बता दे कि सुनील के साथ नहाने गए सभी साथी भटिंडा के रहने वाले है. जो जमशेदपुर में कदमा इलाके में सैलून में काम करते है. इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details