झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में चोरी के ज्वेलरी के साथ चोर गिरफ्तार, सेवानिवृत्त वन विभाग कर्मचारी के घर से गायब किए थे सामान

By

Published : Jun 27, 2022, 10:11 PM IST

जमशेदपुर पुलिस ने चोरी की ज्वेलरी के साथ चोर और ज्वेलरी दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधियों ने सेवानिवृत्त वनकर्मी के बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

stolen jewelry in Jamshedpur
जमशेदपुर में चोरी के ज्वेलरी के साथ चोर गिरफ्तार

जमशेदपुरः सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले सेवानिवृत्त वन विभाग कर्मी के बंद मकान से पिछले दिनों चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस मामले का खुलासा करते हुये जमशेदपुर पुलिस ने चार आरोपी के साथ ज्वेलरी दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी के ज्वेलरी भी बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुरः मॉर्निंग वॉक के दौरान चोरी करने वाले 2 चोर गिरफ्तार, मोबाइल और 9 हजार नगद बरामद

सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि सोनार सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में राजू कालिंदी, शिबू दास, जुरेन बानरा, कृष्णा कालिंदी और संदीप प्रसाद शामिल हैं. इन सभी अपराधियों को जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि इन अपराधियों के पास से चोरी के दो सोने की कान की बाली, सोने का तीन पीस नोज पिन, दो जोड़ी चांदी के पायल, लोहे का रॉड और 4 मोबाइल बरामद किया गया है.

सिटी एसपी ने बताया कि सेवनिवृरित वनकर्मी सुधीर चंद्र दास मकान बंद कर ओडिशा गए हुए थे. सुधीर जब 22 जून को लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और अलमीरा से सारे सामान गायब है. इसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई. पुलिस को मिली शिकायत पर एक टीम गठित कर छापेमारी शुरू की गई. छापामारी के दौरान राजू कालिंदी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सुराग मिलता चला गया. उन्होंने कहा कि राजू की निशानदेही पर एक-एक कर सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details