झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः रेलवे कर्मचारी के घर से चोरों ने उड़ाए लाखों रुपए , मामला दर्ज

By

Published : Jan 25, 2021, 5:41 PM IST

जमशेदपुर में रेलवे कर्मचारी के घर से अज्ञात चोरों ने एक लाख से ज्यादा नगद पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करायी है. मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है.

Lakh stolen from railway employee house
रेलवे कर्मचारी के घर चोरी

जमशेदपुरः परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत सोपोडेरा में रहने वाले और रेलवे के गैंगमैन रंजीत कुमार के घर से अज्ञात चोरों ने अलमीरा में रखे 1 लाख 2 हजार रुपये पर हाथ साफ कर दिया. इस घटना के बाद पीड़ित रंजीत कुमार के बयान पर परसुडीह थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार टाटानगर रेलवे के गैंगमैन रंजीत कुमार सब्जी की खरीदारी करने बाजार गए हुए थे. इस दौरान चोर छत के रास्ते से घर में घुसे और चोरी कर वापस छत के रास्ते से फरार हो गए. रंजीत कुमार जब बाजार से वापस लौटे तो देखा कि घर में अलमीरा का लॉक टूटा था और अलमीरा के अंदर रखे रुपए गायब थे जबकि चोरों ने और किसी सामान की चोरी नहीं की.

ये भी पढ़ें-गणतंत्र दिवस समारोह के बाद ही ट्रैक्टर रैली निकाल सकेंगे किसान, हजारों जवान तैनात

रंजीत कुमार ने पुलिस को बताया कि अपने तीन साथियों के साथ वे भाड़े के मकान पर रहते हैं घटना के दौरान सभी साथी घर से बाहर थे. इधर, पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण करने के दौरान छत की दीवार पर पैर के निशान थे. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों की पहचान में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details