झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: DC ने चार अपराधियों को किया तड़ीपार, 2 लोग SP कार्यालय में लगाएंगे हाजिरी

By

Published : Jun 29, 2020, 12:22 PM IST

जमशेदपुर में एक बार फिर शहर के चर्चित अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उपायुक्त सह दंडाधिकारी रविशंकर शुक्ला ने संतोष गुप्ता गुड्डू पांडे समेत चार लोगों को तड़ीपार (जिला बदर) करने का आदेश दिया है. जिला पुलिस के अनुशंसा पर उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने क्राइम कंट्रोल एक्ट के तहत आदेश दिया है.

Police take Strict action against criminals in Jamshedpur
डीसी कार्यालय

जमशेदपुर: लंबे अंतराल के बाद जिला प्रशासन ने एक बार फिर शहर के चर्चित अपराधियों के खिलाफ सख्ती दिखाई है. उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने चार अपराधियों के खिलाफ क्राइम कंट्रोल एक्ट (सीसीए) के तहत कार्रवाई की है. इनमें से चार को तड़ीपार (जिलाबदर) किया है, जबकि दो को सिटी एसपी के कार्यालय में रोजाना हाजिरी लगानी पड़ेगी.

इन चार लोगों में उलीडीह के संतोष गुप्ता, बागबेड़ा के रंजीत साव और उसके भाई संजीत साव और मानगो डिमना रोड संजय पथ के गुड्डू पांडे उर्फ उमेश पांडे को 21 जुलाई तक के लिए तड़ीपार करने का आदेश दिया गया है. चारों को 29 जून तक 25,000 रुपए के बांड भरने का भी आदेश दिया गया है.

ये भी देखें-रांची: आपसी विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या, दो गिरफ्तार

वहीं, बागबेरा रामनगर के राजू सिंह उर्फ सब्जीवाला और परसुडीह शंकरपुर के मिथुन चक्रवर्ती को एक से 31 जुलाई तक रोजाना एसपी ऑफिस में हाजिरी देने का आदेश दिया है. इन दोनों को 29 जून तक 10,000 रुपए का बांड अनिवार्य रूप से जमा करने को कहा गया है. ऐसा नहीं करने वालों पर अलग से कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details