झारखंड

jharkhand

चाकू का भय दिखाकर लोगों को लूटने वाले तीन गिरफ्तार, शौक पूरा करने के लिए करते थे लूट

By

Published : Sep 25, 2020, 6:32 PM IST

जमशेदपुर बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में चाकू का भय दिखाकर पैसे लूटने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में बर्मामाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि अपना शौक पूरा करने के लिए तीनों लूट की घटना को अंजाम देते थे.

police arrested three robbers in Jamshedpur
लूट मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार

जमशेदपुरः बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में टिस्को पार्किंग एरिया के सामने गाड़ियों का शीशा तोड़ चालक को चाकू का भय दिखाकर लूटने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट के महंगे मोबाइल बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें-आदिवासी जमीन पर बीसीसीएल का उत्खनन, जांच में अंचल कार्यालय से निकली दो अलग-अलग रिपोर्ट

11 सितंबर को घटना को अंजाम दिया था

गिरफ्तार तीनों अपराधी छोटू राम, कुम्भकरण कुमार और बिनोद कर्मकार बर्मामाइंस क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. मामले की जानकारी देते हुए बर्मामाइंस के थाना प्रभारी राजू कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने 11 सितंबर की सुबह चाकू का भय दिखाकर ट्रेलर चालक से मोबाइल और 2 हजार रुपये लूट लिए थे. पीड़ित चालक के बताए गए हुलिए के आधार पर तीनों की गिरफ्तारी की गई है. इनके पास से मोबाइल बरामद किया गया है. लूटे गए पैसे को इन चोरों ने खाने पीने में खर्च कर दिया. तीनों अपराधी पूर्व में भी जेल जा चुके हैं. अपनी शौक को पूरा करने के लिए ये लूट की घटना को अंजाम देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details