झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर गैंगवार: अखिलेश गिरोह के 6 सदस्यों को पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : May 5, 2020, 10:41 AM IST

जमशेदपुर सीतारामडेरा थाना अंतर्गत पटेल नगर के पाल स्लैग रोड में गैंगवार के सभी आरोपियों को सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच देर रात मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया.

Police arrested 6 criminal
सीतारामडेरा थाना

जमशेदपुर: 30 अप्रैल को शहर के सीतारामडेरा थाना अंतर्गत पटेल नगर के पाल स्लैग रोड में गैंगवार के सभी आरोपियों को सोमवार को कड़ी सुरक्षा के बीच देर रात मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया. बता दें कि लॉकडाउन के सन्नाटे के बीच 30 अप्रैल देर रात पटेलनगर के सुनसान सड़कों पर गोलियों की तड़तड़ाहट से शहर थर्रा उठा था, जहां डॉन अखिलेश सिंह और सुधीर दुबे गिरोह के बीच आमने-सामने हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन अपराधी घायल हुए थे.

देखिए पूरी खबर

इस घटना में अखिलेश गिरोह पर सुधीर दुबे के गिरोह ने धोखे से सुलह की बात कह कर हमला कर दिया था, जिसमें अखिलेश गिरोह के 7 सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए थे. इनमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है. इधर, पुलिसिया अनुसंधान के बीच बेहद नाटकीय ढंग से सभी अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. इस घटना में कई हथियार और कारतूस भी बरामद किया गया है. दोनों गिरहों की तरफ से सभी को जेल भेजा गया और इसे जुड़े लोगों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details