झारखंड

jharkhand

27 जुलाई को सरयू राय की 'लम्हों की खता' का लोकार्पण, मेनहार्ट घाटाले पर है किताब

By

Published : Jul 16, 2020, 5:22 PM IST

MLA Saryu Rai released his book
लम्हों की खता का लोकार्पण ()

पूर्वी जमशेदपुर विधायक सरयू राय ने सीवरेज-ड्रेनेज निर्माण के लिए परामर्शी मेनहार्ट नियुक्ति में गड़बड़ी को लेकर पुस्तक लिखी है. इस पुस्तक का लोकार्पण 27 जुलाई को किया जाना है. पुस्तक का नाम है 'लम्हों की खता'.

जमशेदपुर: विधायक सह पूर्व मंत्री सरयू राय ने मेनहार्ट घोटाले पर एक किताब लिखी है. जिसका शीर्षक 'लम्हों की खता' रखा गया है जिसका लोकार्पण 27 जुलाई को किया जाएगा. इस किताब का काम अंतिम चरण में है. सरयू राय ने पूर्व सीएम रघुवर दास पर नगर विकास मंत्री रहते 2005 में रांची में सीवरेज-ड्रेनेज निर्माण के लिए परामर्शी मेनहार्ट नियुक्ति में गड़बड़ी को लेकर पुस्तक लिखी गई है.

जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय

वहीं, इस पुस्तक के कुछ भागों को विधायक सरयू राय क्रमवार अपने सोशल साइट में अपलोड भी कर रहे हैं. इस संबंध में जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सह पूर्व मंत्री सरयू राय ने कहा है कि बीते विधानसभा चुनाव में हमने मेनहार्ट नियुक्ति घोटाले का पर्दाफाश किया था. उसी घटना को लोगों की मांग पर सिलसिलेवार एक किताब लिख रहा हूं. जिसका शीर्षक होगा 'लम्हों ने खता' की रांची ने सजा पाई.

ये भी पढ़ें-विधायक इरफान अंसारी का बयान, कहा- प्रदेश अध्यक्ष करें विधायकों का नाम सार्वजनिक

उन्होंने कहा कि इस 150 पृष्ठों की पुस्तक में 18 खंड हैं और बाजार में यह किताब मात्र 100 रुपए में उपलब्ध होगा. मालूम हो कि सरयू राय ने मेनहार्ट पुस्तक के पहले बिहार जमाने के चर्चित पशुपालन घोटाले पर 'चारा चोर खजाना चोर' किताब और झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा के कार्यकाल में खनन घोटाला सहित अन्य विषयों पर पुस्तक लिख चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details