झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में पत्नी की पीट पीटकर पति ने की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 24, 2022, 8:07 PM IST

बागबेड़ा थाना क्षेत्र में पति ने अपनी पत्नी की पीट पीटकर कर हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति भागने के फिराक में था. लेकिन पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

husband-murdered-wife-in-jamshedpur
जमशेदपुर में पत्नी को पीट पीटकर पति ने की हत्या

जमशेदपुरः बागबेड़ा थाना क्षेत्र के दो नंबर नया बस्ती के रहने वाले सुभाष राम ने अपनी पत्नी की पीट पीटकर हत्या कर दी है. सुभाष घटना को अंजाम देकर भागने की फिराक में था. लेकिन स्थानीय लोगों की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि पति पत्नी के बीच विवाद था. इस विवाद की वजह से सुभाष ने अपनी पत्नी सरिता देवी की हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुर: आपसी विवाद में भाभी ने ननद का किया मर्डर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार सुभाष राम दैनिक मजदूरी का काम करता है. घरेलू विवाद के कारण सुभाष राम और उसकी पत्नी सरिता देवी के बीच हमेशा लड़ाई झगड़ा होता था. बुधवार को भी सुभाष और सरिता के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. इस दौरान गुस्सायें सुभाष ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. इससे पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जानकारी देते थाना प्रभारी

घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बागबेड़ा पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सरिता देवी को जमशेदपुर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया. वहीं, आरोपी पति पुलिस को देखते ही भागने लगा, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बागबेड़ा थाना प्रभारी केएन झा ने बताया कि पति पत्नी में पारिवारिक विवाद था. इस विवाद के कारण पति ने पत्नी के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आगे के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details