झारखंड

jharkhand

शर्मसार हुई खाकी, 4 पुलिस कर्मियों पर लगा 15 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप

By

Published : May 16, 2019, 5:51 PM IST

पीड़िता को कोलकता के खड़गपुर में बीती 7 मई को बेचने की योजना बनाई गई थी. हालांकि इससे पहले ही पुलिस ने जुगसलाई के एक होटल से बच्ची को बरामद कर लिया. मानव तस्करी में शामिल रवि नाम के व्यक्ति पर जांच की जा रही है. पीड़िता ने बताया कि रवि नाम के व्यक्ति के द्वारा दुकान में काम कराने के नाम पर लड़कियों को बेचा जाता था. पीड़िता का आरोप है कि उसकी सगी बहन भी देह व्यपार में संलिप्त है.

पुलिस पर लगा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप

जमशेदपुर: लौहनगरी के टेल्को थाना अंतर्गत एक 15 साल की बच्ची के साथ छत्तीसगढ़ के झारसुगुड़ा में चार पुलिसकर्मियों ने अलग-अलग फ्लैट में ले जाकर कई दिनों तक दुष्कर्म किया. इस दौरान पुलिसकर्मियों के अलावा रोजाना 7 से 8 लोग उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

पीड़िता के माता-पिता बचपन में ही गुजर गए. जिसके बाद बच्ची का लालन-पालन उसकी सगी बहन ने किया. पीड़िता 5 बहनों में सबसे छोटी है. पीड़िता की बड़ी बहन ने आठ साल की उम्र में उसको कोलकता में बेच दिया. नाबालिग का कहना है कि उसके जीजा ने भी बचपन में कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता को कोलकता के खड़गपुर में बीती 7 मई को बेचने की योजना बनाई गई थी. हालांकि इससे पहले ही पुलिस ने जुगसलाई के एक होटल से बच्ची को बरामद कर लिया.
मानव तस्करी में शामिल रवि नाम के व्यक्ति पर जांच की जा रही है. पीड़िता ने बताया कि रवि नाम के व्यक्ति के द्वारा दुकान में काम कराने के नाम पर लड़कियों को बेचा जाता था. पीड़िता का आरोप है कि उसकी सगी बहन भी देह व्यपार में संलिप्त है.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि एसएसपी पूर्वी सिंहभूम अनूप बिरथरे का कहना है कि सिटी एसपी प्रभात कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई है. मामले की जांच के बाद आरोपियो पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details