झारखंड

jharkhand

कनवाई इंचार्ज से मारपीट कर लूट की वारदात, परिजनों ने एसएसपी से की आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Dec 28, 2019, 12:39 PM IST

पूर्वी सिंहभूम में कनवाई इंचार्ज से हुई मारपीट और छिनतई के मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसे लेकर कनवाई इंचार्ज के परिजनों ने एसएसपी से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

case of kanwai incharge beaten brutally by criminals in east singhbhum
कनवाई इंचार्ज के परिजन

पूर्वी सिंहभूमः सोनारी थाना अंतर्गत मरीन ड्राइव में कनवाई इंचार्ज इब्राहिम बेग से हुई मारपीट और छिनतई के मामले में अब तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इससे नाराज परिजनों ने एसएसपी से मिलकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. हालांकि परिजनों की मुलाकात एसएसपी से नहीं हो सकी.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-मंदिरों के गांव मलूटी की है खास पहचान, दूर-दूर से आते हैं यहां सैलानी

इस संबंध में घायल की बेटी रोमा ने बताया कि घटना के वक्त उनके चाचा इब्राहिम बेग कनवाई लेकर आदित्यपुर की ओर जा रहे थे तभी ओवरटेक करने को लेकर एक कार पर सवार चार युवकों ने उनकी गाड़ी रुकवाकर मारपीट की.

इस दौरान इब्राहिम बेग के पास से युवकों ने 25 हजार रुपए भी छीन लिए. घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक भाग खड़े हुए. जिसके बाद एक परिचित के परिजनों को उनके घायल होने की सूचना पर सभी घटनास्थल पर पहुंचे और इब्राहिम बेग को अस्पताल पहुंचाया. इधर सोनारी थाना प्रभारी ने कुछ भी कहने से इनकार किया है.

मालूम हो कि 20 दिसंबर की दोपहर मरीन ड्राइव में कार सवार युवकों ने कनवाई इंचार्ज इब्राहिम बेग को मारपीट कर घायल कर दिया था. फिलहाल इब्राहिम का इलाज मेडिका अस्पताल में चल रहा है. उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Intro:एंकर-- सोनारी थाना अंतर्गत मरीन ड्राइव में 20 दिसंबर को कनवाई इंचार्ज और आजाद नगर रोड नंबर 10 बी निवासी इब्राहिम बेग से हुई मारपीट और छिनतई के मामले में अब तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिजनों ने शुक्रवार को एसएसपी से मिलकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग करने पहुँचे.


Body:वीओ1-- हालांकि परिजनों की मुलाकात एसएसपी से नहीं हो सकी इस संबंध में घायल की बेटी रोमा ने बताया कि घटना के वक्त उनके चाचा इब्राहिम बेग कनवाई लेकर आदित्यपुर की ओर जा रहे थे तभी ओवरटेक करने को लेकर एक कार पर सवार चार युवकों ने उनकी गाड़ी रुकवाई और मारपीट कर घायल कर दिया इस दौरान उनके पास मौजूद ₹25000 भी छीन लिए घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक भाग खड़े हुए एक परिचित ने परिजनों को उनके घायल होने की सूचना दी जिसके बाद सभी घटनास्थल पर पहुंचे और इब्राहिम बेग को अस्पताल पहुंचाया इधर सोनारी थाना प्रभारी ने कुछ भी कहने से इनकार किया मालूम हो कि 20 दिसंबर की दोपहर मरीन ड्राइव में कार सवार युवकों ने कनवाई इंचार्ज इब्राहिम बेग को मारपीट कर घायल कर दिया था घायल का ईलाज मेडिका अस्पताल में चल रहा है. उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. हालांकि अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
बाइट--रोमा(कानवाई चालक की बेटी)
बाइट--सहजाद(घायल पत्नी)


Conclusion:बहरहाल गरीब बेसहारा को कब तक न्याय मिलता है.ये तो वक़्त ही बताएगा.फ़िलहाल आर्थिक रूप से तंग इस परिवार का भरण-पोषण कौन करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details