झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में कुएं से युवक का शव बरामद, गुस्साए ग्रामीणों ने किया रोड जाम

By

Published : Dec 9, 2021, 5:11 PM IST

हजारीबाग में कुएं से युवक का शव बरामद होने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. पोस्टमार्टम के बाद आज शव मिलने के बाद परिजनों ने रोड जाम कर फिर हंगामा किया है. परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Uproar after death of youth in Hazaribagh
हजारीबाग में युवक की मौत के बाद हंगामा

हजारीबाग:दारू थाना क्षेत्र के पेटो गांव में एक युवक का शव कुआं से मिलने के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा खत्म नहीं हो रहा है. बुधवार (8 दिसंबर) को शव मिलने के बाद ग्रामीणों का प्रदर्शन आज भी जारी है. हजारीबाग बिष्णुगढ़ रोड जाम कर ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- झारखंड सरकार ने धान खरीद की तैयारी की पूरी, बैंक से कर्ज लेकर किसानों को देगी पैसे

दो दिनों से जारी है हंगामा

कुएं से बरामद शव की पहचान टाटीझरिया प्रखंड के बेड़मक्का निवासी रामप्रसाद ठाकुर के पुत्र सुनील कुमार के रूप में की गई है. बॉडी को जब्त कर पुलिस ने बुधवार को ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. आज पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. इसके बाद परिजनों ने आक्रोशित होकर शव के साथ हजारीबाग बिष्णुगढ़ रोड जाम कर दिया और प्रशासन से जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

सुनील कुमार के साथ हुई थी मारपीट

घटना के बारे में बताया जा रहा है किमृतक युवक संत कोलंबस कॉलेज बीए सेमेस्टर-4 का छात्र था. परिजनों के अनुसार सुनील अपने दोस्त झरपो निवासी प्रदीप प्रसाद के साथ पेटो चौक आया था और अपने भाई को लेकर घर वापस लौट रहा था. उसी दौरान कुछ लोग के साथ उसकी मारपीट हो गई. जिसके बाद सुनील कुमार का शव बरामद किया गया. परिजनों का कहना है कि रास्ते में आने के दौरान कुछ लोगो आपस में मारपीट कर रहे थे .उन्हें बचाने के दौरान यह हादसा हुआ है. हादसा होने के बाद बुधवार को ही आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर को आग के हवाले भी कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details