झारखंड

jharkhand

कुख्यात अमन श्रीवास्तव गिरोह का एक और अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे, अब तक 5 गिरफ्तार

By

Published : Jul 29, 2020, 8:46 PM IST

हजारीबाग पुलिस मोस्ट वांटेड अपराधी राजेश गंझू को गिरफ्तार किया है. बता दें कि राजेश गंझू राज्य के कुख्यात अमन श्रीवास्तव गिरोह के लिए काम करता था.

wanted criminal arrested in hazaribag, Aman Srivastava gang criminal arrested in hazaribag, crime news of hazaribag, हजारीबाग में कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हजारीबाग में अमन श्रीवास्तव गिरोह का अपराधी गिरफ्तार, हजारीबाग में अपराध की खबरें
पुलिस गिरफ्त में अपराधी

हजारीबाग: जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिसने राज्य के कुख्यात गिरोह अमन श्रीवास्तव के मोस्ट वांटेड सदस्य राजेश गंझू को गिरफ्तार किया है. इसकी गिरफ्तारी रामगढ़ जिले के अरगडा चौक के पास से हुई है.

देखें पूरी खबर

ठेकेदार और कोल व्यवसायियों से वसूलता था पैसा

पुलिस की मानी जाए तो इसके तार हजारीबाग जिले के अलावा कई अन्य क्षेत्रों में जुड़े हुए हैं. हजारीबाग के बड़कागांव, उरीमारी, गिद्दी, भुरकुंडा पतरातू क्षेत्र में सक्रिय था. विष्णुगढ़ एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि इसका मुख्य काम ठेकेदार और कोल व्यवसायियों को धमकी देकर पैसा वसूलना था. हाल के दिनों में उरीमारी के हरदेव कंस्ट्रक्शन के कार्य कर रहे व्यक्ति पर फायरिंग भी की थी.

ये भी पढ़ें-शर्मनाक! 3 दिनों से कचरे की ढेर पर पड़ी रही वृद्ध महिला, समाजसेवी ने पहुंचाया अस्पताल

अमन श्रीवास्तव गिरोह के अब तक 5 अपराधी गिरफ्तार

एसडीपीओ ने बताया कि इसकी सक्रियता को देखते हुए हजारीबाग एसपी ने तकनीकी सहयोग से भी मदद लिया है. बता दें कि अमन श्रीवास्तव गिरोह के अब तक 5 अपराधी गिरफ्तार हो चुके हैं. इसकी गिरफ्तारी से हजारीबाग जिले के आसपास के क्षेत्रों में अपराध के ग्राफ गिरने का दावा पुलिस ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details