झारखंड

jharkhand

दलालों से घिरी खाकी! पुलिस को निकालना पड़ा नोटिस

By

Published : Nov 3, 2021, 3:22 PM IST

Updated : Nov 3, 2021, 10:45 PM IST

हजारीबाग के लोहसिंघना थाना में पुलिस ने दलालों से बचने के लिए थाने में ही नोटिस चिपका दिया है कि दलालों का अंदर आना सख्त मना है. थाना प्रभारी से जब ईटीवी भारत की टीम ने इसे लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि लोगों के जागरूकता के लिए यह नोटिस लगाया गया है.

ETV Bharat
लोहसिंघना थाना प्रभारी

हजारीबाग: जिला पुलिस दलालों से परेशान है. इस कारण से थाना परिसर में ही विभिन्न दीवारों पर नोटिस चिपका दिया गया है कि थाना में दलालों का अंदर आना सख्त मना है.

इसे भी पढ़ें: सुजीत सिन्हा और अमन साहू अलग-अलग चला रहे गिरोह, पलामू पुलिस को मिली अहम जानकारी



हजारीबाग के लोहसिंघना थाना में पुलिस ने दलालों से बचने के लिए थाने में ही नोटिस चिपका दिया है कि दलालों का अंदर आना सख्त मना है. थाना प्रभारी के आदेशानुसार यह नोटिस लगाया गया है. इस नोटिस का अर्थ स्पष्ट है कि कोई ना कोई व्यक्ति थाने में आकर कुछ ऐसा किया होगा. जिससे थाना प्रभारी ने परेशान होकर यह नोटिस लगवाया. वर्तमान समय में अरविंद कुमार लोहसिंघना थाना के प्रभारी हैं. उन्हें कुछ दिन पहले इस थाने की जिम्मेवारी सौंपी गई है. जिम्मेवारी सौंपने के बाद उन्होंने यह कदम उठाया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जागरूकता के लिए थाने में लगाया गया नोटिस

ईटीवी भारत की टीम ने जब अरविंद कुमार से पूछा कि आखिर पुलिस इतनी बेबस क्यों हो गई है कि उसे लिखना पड़ा दलालों से सावधान. उन्होंने कहा कि यह लोगों के जागरूकता के लिए है. अगर कोई व्यक्ति परेशान हैं तो वह सीधे थाना आएं. अगर कोई झूठा मामला लेकर पहुंचता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी. थाने में मदद के लिए किसी भी व्यक्ति को लाने की आवश्यकता नहीं है. थाना प्रभारी ने भले ही लोगों को जागरूक करने के लिए यह नोटिस लगाया हो. लेकिन समझा जा सकता है कि हजारीबाग के थानों में इन दिनों दलाल जरूर सक्रिय हो गए हैं. तभी तो एक थाना प्रभारी को ऐसा लिखना पड़ा.

Last Updated : Nov 3, 2021, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details