झारखंड

jharkhand

युवक की गला रेत कर हत्या, जंगल में मिला शव

By

Published : Apr 14, 2020, 10:22 AM IST

हजारीबाग के बरकट्ठा में एक युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. युवक की पहचान संतोष के रूप में हुई है. संतोष एक दिन पहले ही घर से निकला था. जानकारी के अनुसार वह अपने दोस्तों से मिलने के लिए गया था.

man killed in hazaribagh
युवक की गला रेत कर हत्या

हजारीबाग: जिले के बरकट्ठा थाना क्षेत्र अंतर्गत परतकोला पहाड़ के समीप खैरा जंगल से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. युवक की पहचान बुचाई निवासी संतोष यादव के रूप में हुई है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-गोड्डाः गोदाम में छापा मारकर 77 बोरे चावल बरामद, सरकारी अनाज के कालाबाजारी की आशंका

मृतक संतोष रविवार को सुबह अपने घर से करीब 11 बजे निकला था. संतोष घर में बोल कर निकला था कि दोस्तों से मिलने जा रहा है. वहीं, उसके शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन काफी परेशान रहे. संतोष की पत्नी ने बताया की उसका फोन स्विचऑफ आ रहा था. अहले सुबह जब महुआ चुनने गई महिलाओं की नजर शव पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय मुखिया दशरथ यादव को दी. मुखिया ने थाना को इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर बरकट्ठा पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अंजनी कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची.

घटना की सूचना पा कर विधायक अमित कुमार यादव भी मृतक के घर पहुंचे और परिवार वालों को सांत्वना दी. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना निंदनीय है, जो भी घटना में शामिल दोषी होंगे उसे बख्शा नहीं जाएगा.

वहीं, मामले को लेकर थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया हत्या को दर्शाता है. फिलहाल पुलिस ने जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है. मृतक जिस मोटरसाइकिल से गया था, उसे भी बरामद कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बता दें कि संतोष यादव की दो पुत्री और एक पुत्र है. संतोष ही अपने परिवार की जीविका चलाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details