झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में पत्नी की हत्या के बाद पति फरार, दूध में जहर देकर मारने का आरोप

By

Published : May 4, 2022, 1:02 PM IST

हजारीबाग में ईद के दिन एक महिला की जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है. घटना सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Husband absconding after killing wife in Hazaribag
हजारीबाग में हत्या

हजारीबाग: पूरे देश में जब ईद की खुशिया मनाई जा रही थी तब लोहसिंघना थाना अंतर्गत मंडई कला गांव में एक महिला की संदिग्ध मौत के बाद मातम फैल गया. महिला के परिजनों ने पति पर ही जहर देकर हत्या का आरोप लगाया. इस मामले को लेकर लोहसिंघना थाना में मामला दर्ज कराया गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.जबकि आरोपी पति फरार बताया जा रहा है.

ये भी पढे़ं: -हथकड़ी सहित फरार हुआ था चोरी का आरोपी, रांची पुलिस ने दो घंटे के फिर से दबोचा

क्या है पूरा मामला: दरअसल बीते रात पूरा परिवार ईद की खुशी मना रहा था और इसी दौरान महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. मौत के बाद महिला के परिजनों ने बताया कि उसके पति ने जानकारी दी की आपकी बेटी की मौत हो गई है आप शव ले जाएं. जब परिजन उसके घर पहुंचे तो उसे मृत अवस्था में पाया गया. परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की ताकि सच सामने आ सके. परिजनों के अनुसार महिला का पिछले कई दिनों से रानी परवीन का उसके पति मुर्शिद आलम उर्फ लालबाबू से अच्छे संबंध नहीं चल रहे थे. जिसके बाद ईद के दिन दूध जहर देकर उसकी हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details