झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में हाथी का आतंक, 12 हाथियों के झुंड ने हारम गांव पर बोला हमला

By

Published : Dec 26, 2019, 9:45 PM IST

हजारीबाग के कटकमदाग प्रखंड के हारम गांव में हाथियों का आतंक देखने को मिला रहा है. हाथियों के झुंड ने गांव में पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया. आलम यह है कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसे गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित व्यक्ति मार्टिन मुंडा 50 वर्ष का बताया जा रहा है.

Elephant wasted crop in Hazaribag
हजारीबाग में हाथी का आतंक

हजारीबाग: एक बार फिर हजारीबाग में हाथियों का आतंक देखने को मिला है. इस बार 12 हाथियों का झुंड कटकमदाग थाना क्षेत्र के हारम गांव पहुंचा. जहां हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान हाथियों ने कई लोगों का घर तोड़ डाला. वहीं खेत में लगे फसल भी बर्बाद किया.

देखिए पूरी खबर

हजारीबाग के कटकमदाग प्रखंड के हारम गांव में हाथियों का आतंक देखने को मिल रहा है. हाथियों के झुंड ने गांव में पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया. आलम यह है कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसे गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित व्यक्ति मार्टिन मुंडा 50 वर्ष का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:सरयू राय ने लिखा मुख्य सचिव को पत्र, कहा- कई विभागों की सेलेक्टेड संचिकाएं हो रही हैं नष्ट

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने कहा कि लगभग 12 हाथियों का झुंड चरही होते हुए हारम गांव पहुंचा और फसल को बर्बाद किया. उन्होंने बताया कि धान कटनी के दौरान खेत में धान पड़ा हुआ था और हाथियों का झुंड वहां पहुंचा. धान बचाने के लिए मार्टिन मुंडा वहां पहुंचा तब हाथियों ने उसे अपना शिकार बनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details