झारखंड

jharkhand

घरेलू विवाद में सगे भाई की हत्या, आरोपी भाई और भतीजा फरार

By

Published : Jun 3, 2019, 11:06 PM IST

गिरिडीह में जमीन विवाद में भाई ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी. वारदात क बाद आरोपी दोनों भतीजे मौके से फरार है.

घरेलू विवाद में सगे भाई की हत्या

गिरिडीह: जिले के बिरनी थाना क्षेत्र के झांझ गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई. आशंका जताई जा रही है कि घरेलू विवाद में उसके ही सगे भाई और भतीजे ने उसकी हत्या की है.

घरेलू विवाद में सगे भाई की हत्या

इस घटना के संदर्भ में बताया जा रही कि नकुल धनबाद के चासनाला में काम करता था. सोमवार को वह घरेलू बंटवारा को लेकर अपने गांव पहुंचा था. बंटवारे के बाद वह पैदल घर की ओर जा रहा था इसी दौरान उसके सगे भाई देवनंदन प्रसाद वर्मा और भाई के दोनों बेटे अजित और सुजीत के साथ झगड़ा शुरू हो गया. जहां नकुल की धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई.

वहीं, घटना को लेकर मृतक के चचेरे भाई गोपी वर्मा का कहना है कि देवनंदन और उसके घरवालों ने नकुल की हत्या की है. इधर, घटना के बाद बिरनी पुलिस ने आरोपी देवनंदन समेत उसके घर की दो महिलाओं को पकड़ कर थाना लाई है.

फिलहाल थाना में तीनों से पूछताछ की जा रही है. आरोपी देवनंदन का कहना है कि झगड़ा हुआ लेकिन उसने और उसके पुत्रों ने हत्या नहीं की है. थाना प्रभारी अर्जुन कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में मृतक की पत्नी को सूचित किया गया है. मृतक की पत्नी चासनाला से आ रही है. पत्नी के लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज की जायेगी.

Intro:गिरिडीह। घरेलू विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गयी. युवक की हत्या का आरोप उसके ही सगे भाई व भतीजों पर लगा है. यह घटना बिरनी थाना इलाके के झांझ गांव का है. मृतक इसी गांव का निवासी 40 वर्षीय नकुल प्रसाद वर्मा है.


Body:इस घटना के संदर्भ में बताया जाता है नकुल धनबाद के चासनाला में काम करता है. सोमवार को वह घरेलू बटवारा को लेकर अपने पैतृक गांव पहुंचे थे. इस बंटवारे के बाद वह पैदल ही घर की ओर जा रहा था कि गांव के कुवां के पास उसका झगड़ा सगे भाई देवनंदन प्रसाद वर्मा व देवनंदन के पुत्रों अजित व सुजीत के साथ हो गयी. इसी क्रम में उसकी हत्या धारदार हथियार से कर दी गयी. घटना को लेकर मृतक के चचेरे भाई गोपी वर्मा का कहना है कि देवनंदन व उसके घरवालों ने नकुल की हत्या की है.

इधर घटना के बाद बिरनी पुलिस ने आरोपी देवनंदन समेत उसके घर की दो महिलाओं को पकड़ कर थाना लाया है. थाना में तीनों से पूछताछ की है. आरोपी देवनंदन का कहना है कि झगड़ा हुआ लेकिन उसने व उसके पुत्रों ने हत्या नहीं कि है.
वहीं थाना प्रभारी अर्जुन कुमार मिश्रा ने कहा कि मामले में मृतक की पत्नी को सूचित किया गया है. मृतक की पत्नी चासनाला से आ रही है. पत्नी के लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज की जायेगी.


Conclusion:बाईट 1: गोपी वर्मा, मृतका का चचेरा भाई (पीला शर्ट)
बाइट 2: देवनंदन, हत्या का आरोपी भाई (थाना के कमरे में बंद)

शॉट्स एफटीपी पर
jh_gir_bhai ne ki bhai ki hatya_jh10006

तीन विजुअल है और दो बाइट

ABOUT THE AUTHOR

...view details