झारखंड

jharkhand

वज्रपात से बच्चे सहित दो लोगों की मौत, मृतकों की नहीं हो सकी पहचान

By

Published : Jul 30, 2022, 3:52 PM IST

बगोदर में वज्रपात होने से दो लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि माना जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र हो सकते हैं. मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

Two people died due to thunderstorm
Two people died due to thunderstorm

बगोदर, गिरिडीह: शनिवार दोपहर बगोदर इलाके में हुई झमाझम बारिश के बीच वज्रपात होने से एक बच्चा सहित दो लोगों की मौत हो गई. हालांकि दोनों में से किसी की पहचान नहीं हो पाई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों मृतक बाप-बेटा होंगे. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:झारखंड में साल-दर साल बढ़ी वज्रपात में मरने वालों की संख्या, स्कूलों में तड़ित चालक न लगने से जान जोखिम में डालने को मजबूर बच्चे

शनिवार दोपहर बगोदर थाना क्षेत्र के माहुरी इलाके में झमाझम बारिश हुई. तेज बरसात के बीच वज्रपात होने से एक बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई. हालांकि दोनों में से किसी की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन लोगों का मानना है कि मृतक बाप-बेटे हो सकते हैं. लोगों का कहना है कि बारिश से बचने के लिए दोनों एक पेड़ के नीचे खड़े थे इसे दौरान वज्रपात हुआ और दोनों उसकी चपेट में आ गए. वज्रपात में दोनों गंभीर रूप से झुलस गए. जिसके बाद लोगों ने दोनों को प्राथमिक इलाज के लिए बगोदर सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details