झारखंड

jharkhand

सगे भाई हत्या मामले में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 23, 2021, 10:12 AM IST

गिरिडीह के तिसरी से लापता सगे भाइयों और बाद में मिले कंकाल मामले में दो आरोपियों को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. दूसरी तरफ तिसरी में लोगों ने आंदोलन भी किया है.

two accused arrested in brother murder case in giriidh
प्रदर्शन

गिरिडीह: बिहार के खैरा के जंगलों में दो मानव का कंकाल, बाइक और कपड़े मिले हैं. दरअसल, तिसरी से दो युवक कई दिनों से लापता है. बरामद कंकाल उन्हीं दोनों सगे भाई अंशु वर्णवाल व चंदन वर्णवाल के हैं, प्रथम दृष्टया ऐसा कहा जा रहा है. ऐसे में कंकाल मिलने के दूसरे दिन ही जमुई पुलिस ने कांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की गिरफ्तारी की पुष्टि जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने की है. एसपी ने यह भी बताया है कि डबल मर्डर केस को गंभीरता से लिया गया है. अभी कई स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- नरकंकाल पर बिहार-झारखंड उलझे, तिसरी से लापता हुए थे सगे भाई

तिसरी में सड़क पर उतरे लोग
दूसरी तरफ मनवा पहाड़ी के जंगल से कंकाल बरामद होने के बाद सभी हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गुरुवार को तिसरी बाजार पूरी तरह से बंद रहा. यहां बरनवाल धर्मशाला में व्यवसायियों व समाज के लोगों ने पूर्व विधायक राजकुमार यादव के नेतृत्व में बैठक की. तिसरी पुलिस के खिलाफ जुलूस निकाला. पूर्व विधायक ने कहा कि दो दिनों में पुलिस प्रशासन अपराधी को गिरफ्तार करें अन्यथा उग्र आंदोलन किया जाएगा.

चार के खिलाफ एफआईआर
वहीं दोनों भाइयो की हत्या को लेकर भाई कुंदन ने पीर बाबा सह प्रभाकर मंडल, कारू मियां, देवा दास व दिवाकर मंडल को नामजद बनाते हुए खैरा थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है.


फॉरेंसिक टीम कर रही है जांच
इधर कंकाल बरामदगी के बाद भागलपुर से फॉरेंसिक टीम खैरा पहुंची है और जांच कर रही है. कंकाल का डीएनए टेस्ट भी करवाने की भी तैयारी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details