झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में सड़क हादसा: अलग-अलग दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क किया जाम

By

Published : Apr 17, 2022, 8:03 PM IST

गिरिडीह में तीन सड़क हादसे हुए हैं. इन घटनाओं में तीन व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एक जगह पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा भी किया है.

road accident in Giridih
गिरिडीह में सड़क हादसा

गिरिडीहः जिले के तीन थाना क्षेत्र में तीन जगहों पर सड़क हादसा हुआ. इन तीनों घटनाओं में एक एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद तीनों परिवारों में मातम पसरा है. वहीं तीनों थाने की पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. लेकिन पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीण संतुष्ट नहीं थे. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

यह भी पढ़ेंःRoad Accident in Koderma: सड़क दुर्घटना में चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौ

पहली घटना देवरी थाना क्षेत्र की है. चतरो-जमुआ मुख्य सड़क पर पतरवा गांव के पास सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार छात्र घायल हो गया. मिली जानकारी के अनुसार पतरवा गांव के रहने वाले प्रिंस कुमार कोचिंग से पढ़ाई कर घर लौट रहा था. इसी दौरान परसाटांड़ मोड़ के समीप ट्रैक की चपेट में आ गया. गंभीर रूप से घायल प्रिंस को आनन-फानन में इलाज के लिए गिरिडीह लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. कहा जा रहा है कि ट्रक चालक धक्का मारने के बाद घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर बजगुन्दा पेट्रोल पंप के पास ट्रक खड़ा कर भाग निकला. आक्रोशित ग्रामीप पेट्रोल पंप के पास पहुंचे और ट्रक में तोड़फोड़ करने के साथ साथ सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद देवरी थाना के सब इंस्पेक्टर संगम पाठक, अजय सोय दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और ग्रामीणों को शांत करा कर जाम हटाया.

वहीं, दूसरी घटना परगोडीह में हुई, जहां ट्रैक्टर की चपेट में बाइक सवार आ गए. इस घटना में बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. पुलिस ने शव की पहचान चांदडीह के रहने वाले सिकंदर राय के रूप में की है. तीसरी घटना शिवपुरी की है जहां ट्रक की चपेट में आने से विजय राय नामक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि विजय बारात जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details