झारखंड

jharkhand

कुएं में डूबने से गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : May 14, 2020, 12:01 PM IST

गिरिडीह में एक गर्भवती महिला की कुएं में डुबने से मौत हो गई. दरअसल महिला अपने घर से 200 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं पर पानी लेने गई थी, इस बीच कुएं पर रखा लकड़ी का पट्टा टूट जाने से महिला कुएं में गिर गई और उसकी मौत हो गई.

Pregnant woman died due to drowning in a well in giridih
कुएं में डूबने से गर्भवती महिला की मौत

गिरिडीहः बुधवार की दोपहर कुएं में डूबने से एक गर्भवती महिला की स्थिति गंभीर हो गई. परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से महिला को कुएं से बाहर निकाला गया. जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए बेंगाबाद लेकर पहुंचे जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामला नवडीहा ओपी के चिरुडीह गांव का है.

सूचना मिलने पर महिला के मायके पक्ष के लोग चिरुडीह पहुंचे. महिला को मृत देख कर परिजन आक्रोशित हो गए और ससुरालवालों पर जान से मारकर कुएं में डाल देने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करने लगे जिसके बाद दोनों पक्षों में थोड़ी झड़प भी हुई.

ये भी पढ़ें-रांचीः तरबूज की आड़ में चल रहा था अफीम का कारोबार, 100 किलो डोडा के साथ पकड़ाया

पांच साल पहले हुई थी शादी

बताया गया कि देवरी प्रखंड के बेलाटांड़ गांव निवासी गोवर्द्धन महतो की पुत्री सोनी देवी की शादी पांच वर्ष पूर्व नवडीहा ओपी के चिरुडीह निवासी सत्यनारायण महतो के पुत्र प्रमोद वर्मा के साथ हुई थी. इस बीच दोनों को एक पुत्र भी हुआ. परिजनों ने बताया कि बुधवार की दोपहर सोनी देवी घरेलू काम निबटा कर घर के बगल 200 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं से पानी लाने गयी थी. अचानक कुएं पर रखा लकड़ी का पट्टा टूट जाने के कारण वह कुएं में गिर गई. आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण दौड़कर वहां आए और हल्ला किया, जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गयी. कड़ी मशक्कत के बाद महिला को कुंवे से बाहर निकाला गया और गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए परिजन बेंगाबाद लेकर पहुंचे मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

इस बाबत नवडीहा ओपी प्रभारी प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि महिला की मौत को लेकर दोनों परिजनों के बीच मामूली झड़प हुई थी जिसे सलटाया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details