झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः रिश्वत लेते मुखिया और पंचायत सेवक गिरफ्तार, ACB की टीम ने की कार्रवाई

By

Published : May 28, 2020, 3:56 PM IST

Updated : May 28, 2020, 5:51 PM IST

गिरिडीह के बगोदर प्रखंड में एक मुखिया और एक पंचायत सेवक को एसीबी धनबाद की टीम ने रिश्वत की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल दोनों आरोपियों को एसीबी की टीम अपने साथ धनबाद ले गई है. फेबर्स ब्लॉक रोड निर्माण की एवज में आठ हजार रिश्वत की राशि के साथ दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

Two people arrested with bribe
रिश्वत के साथ दो लोग गिरफ्तार

गिरिडीहः जिले के बगोदर प्रखंड के एक मुखिया और एक पंचायत सेवक को एसीबी धनबाद की टीम ने रिश्वत की राशि के साथ गिरफ्तार किया है. फिलहाल दोनों को एसीबी की टीम अपने साथ धनबाद ले गई है. फेबर्स ब्लॉक रोड निर्माण के लिए जरमुन्ने पश्चिमी के प्रभारी मुखिया शंकर पटेल और पंचायत सेवक अवधेश यादव को आठ हजार रिश्वत की राशि के साथ गिरफ्तार किया गया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- 1,244 मजदूर मोरबी से पहुंचे टाटानगर रेलवे स्टेशन, स्वास्थ्य जांच कर भेजे गए घर

छापेमारी का नेतृत्व एसीबी टीम के मजिस्ट्रेट दीप माला और डीएसपी अशोक कुमार गिरि कर रहे थे. इसके अलावा टीम में इंस्पेक्टर केएन सिंह, जेड अली और विनोद पासवान भी शामिल थे. इंस्पेक्टर केएन सिंह ने इसकी पुष्टि की है. रिश्वत मांगने का आरोप संतुरपी गांव के ललित पासवान के द्वारा की गई थी. बताया जाता है कि पंचायत के संतुरपी में फेबर्स ब्लॉक रोड निर्माण के एवज में मुखिया और पंचायत सेवक ने रिश्वत की मांग की थी. बता दें कि तीन लाख 64 हजार की लागत से रोड का निमार्ण किया जा रहा है. इसी बिल के भुगतान के लिए रिश्वत मांगा जा रहा था. ललित पासवान की शिकायत के आधार पर टीम ने दो दिन पहले मामले की छानबीन की और मामला सत्य पाए जाने पर गुरुवार को छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार किया गया.

Last Updated : May 28, 2020, 5:51 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details