झारखंड

jharkhand

बगोदर में कांग्रेस की बैठक, भाकपा माले नेता सहित कई लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन

By

Published : Mar 5, 2021, 8:07 PM IST

many people including cpi leader joined congress in giridih

बगोदर के लाल मैरेज हॉल में कांग्रेस की बैठक हुई. इस दौरान पचास की संख्या में लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा. इसमें भाकपा माले के वरीय नेता सरवर खान मुख्य रूप से शामिल हैं.

गिरिडीह: बगोदर के लाल मैरेज हॉल में शुक्रवार को कांग्रेस की बैठक हुई. कांग्रेस नेता मो. इकबाल के नेतृत्व में 50 की संख्या में लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा. जिसमें भाकपा माले के वरीय नेता सरवर खान मुख्य रूप से शामिल हैं. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा ने पार्टी में शामिल होने वालों का माला पहनाकर स्वागत किया और कहा निश्चित रूप से इन सभी के आने से बगोदर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस मजबूत होगी.

ये भी पढ़े-RIMS की लचर व्यवस्था को लेकर दायर याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई, निदेशक से मांगा जवाब

कांग्रेस पार्टी की सदस्यता की थी ग्रहण

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सतीश केडिया ने कहा कि बगोदर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कमजोर स्थिति में थी लेकिन मोहम्मद इकबाल के पार्टी से जुड़ने से और बहुत ही कम समय में लोगों को लगातार जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. मोहम्मद इकबाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी.

सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्य लोग

कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्य रूप से गुलाम सरवर खान, मोहम्मद इनाम, सफदर अली, सदाकत अंसारी, संजय सिंह खुर्शीद अंसारी, अब्दुल रशीद, तैयब अंसारी, जमीरउद्दीन शरीफ खान, नाज सिद्दीकी मोहम्मद, खुर्शीद मोहम्मद, आमिर मोहम्मद, आमिर सिद्दीकी, मोहम्मद फिरोज आदि शामिल हैं. अवसर पर मुख्य रूप से नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महमूद अली खान और जिला उपाध्यक्ष आलमगीर आलम भी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details