झारखंड

jharkhand

लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग पर सख्त हुआ गिरिडीह प्रशासन, फ्लैग मार्च कर DC-SP ने दी चेतावनी

By

Published : Apr 29, 2020, 7:41 PM IST

Updated : Apr 29, 2020, 8:10 PM IST

गिरिडीह में लॉकडाउन के अनुपालन में किसी तरह की चूक नहीं हो इसे लेकर जिलाधिकारी मुस्तैद है. डीसी और एसपी फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों को नियमों का पालन करने को कह रहे हैं.

लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग पर सख्त हुआ गिरिडीह प्रशासन, फ्लैग मार्च कर DC-SSP ने दी चेतावनी
फ्लैग मार्च करते अधिकारी

गिरिडीहः कोरोनावायरस संक्रमण रोकथाम के मद्देनजर राज्य में लॉकडाउन घोषित है. लॉकडाउन का अनुपालन कराने को लेकर गिरिडीह के डीसी राहुल कुमार सिन्हा और एसपी सुरेंद्र कुमार झा भी लगातार क्षेत्र भ्रमण पर हैं. मंगलवार को इसी के मद्देनजर जिला मुख्यालय के विभिन्न स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराने के लिए फ्लैग मार्च किया गया. इस दौरान डीसी ने साफ कहा कि कोई भी नागरिक अनावश्यक घर से बाहर न निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करें.

देखें पूरी खबर

आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर बाकी सभी दुकानें बंद

इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि राज्य सरकार के प्राप्त निर्देश के आलोक में कोरोनावायरस को नियंत्रित करने के उद्देश्य से जिले में आवश्यक वस्तुओं की दुकान दवा, किताब, राशन, कृषि संबंधित सामग्री के दुकान, फैन की दुकान, मोबाइल रिपेयरिंग आदि की दुकानों को छोड़कर बाकी की सभी दुकानें पूर्व की भांति बंद रहेंगी. और आवश्यक वस्तुओं की दुकानें सामाजिक दूरी का अनुपालन करते हुए ही वस्तुओं की बिक्री करेंगे. ताकि संक्रमण को नियंत्रित किया जा सके. उपायुक्त ने कहा कि अनावश्यक घरों से बाहर ना निकले. जब भी घर से बाहर निकले मास्क का उपयोग तथा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन अवश्य करें. अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकलते यदि कोई व्यक्ति पाया जाएगा तो उसके विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 29, 2020, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details