झारखंड

jharkhand

CCL माइंस पर कोयला चोरों का हमला, असिस्टेंट मैनेजर को पीटकर किया घायल

By

Published : Aug 9, 2022, 10:47 PM IST

Updated : Aug 9, 2022, 11:05 PM IST

सीसीएल के माइंस पर अपराधियों द्वारा लगातार हमला बोला जा रहा है (Coal thieves attack on CCL mines). इस बार कोयला चोरों ने माइंस के अंदर घुसकर सहायक प्रबंधक की पिटाई कर दी.

Coal thieves attack on CCL mines in giridih
Coal thieves attack on CCL mines in giridih

गिरिडीह: सीसीएल गिरिडीह (CCL Giridih) कोलियरी के ओपेनकास्ट माइंस पर कोयला चोरों ने धावा बोला (Coal thieves attack on CCL mines). चोरों ने यहां पर असिस्टेंट मैनेजर माइंस गौरव कुमार की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना ने गौरव कुमार चोटिल हो गए हैं. घटना की जानकारी परियोजना पदाधिकारी एसके सिंह को दी गई. जिसके बाद माइंस मैनेजर जीएन बेले पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली. इस दौरान गौरव कुमार ने बताया कि दूसरी पाली में वे माइंस में थे. इसी बीच देर शाम लगभग 8:30 बजे पहाड़ी की तरफ से 20-25 कोयला चोर नीचे उतरे और अचानक हमला कर दिया. उन्हें घेरकर पीटा जाने लगा. इस पिटाई से उनके हाथ में गंभीर चोट लगी है.

देखें वीडियो


दो लोगों की हुई पहचान: गौरव कुमार ने बताया कि हमलावरों में दो लोगों को उन्होंने पहचाना है. जिनकी पहचान की गई है उनमें करहरबारी का धीरज रवानी व मुकेश राय शामिल हैं. कहा कि हमला करने वाले बार-बार यही कह रहे थे कि कोयला और डीजल चोरी पर अंकुश लगाना छोड़ दो. घटना के बाद पूरे मामले की लिखित जानकारी मुफ्फसिल पुलिस को दी गई है.

तीन दिनों में दूसरी घटना:तीन दिनों के अंदर कोलियरी पर अपराधियों द्वारा दूसरी बार हमला बोला गया है. दो दिनों पूर्व कबरीबाद माइंस पर हमला बोला गया था और वहां पर तैनात दो गार्ड की पिटाई कर दी गई थी. जबकि एक माह पूर्व इसी तरह की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया गया था.

Last Updated : Aug 9, 2022, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details