झारखंड

jharkhand

3 साल पहले अपहृत छात्रा बरामद, पकड़े जाने पर कहा- हम शादी कर चुके हैं, बच्चा भी है

By

Published : Feb 29, 2020, 11:00 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 12:00 AM IST

गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र से तीन साल पहले अपहृत छात्रा को बगोदर पुलिस ने रामगढ़ से बरामद किया है. अपहरण के आरोपी युवक को गिरिडीह जेल भेज दिया गया है, जबकि छात्रा को मेडिकल जांच के लिए गिरिडीह भेजा गया है.

Giridih police, kidnapped student recovered, kidnapped girl recovered, Bagodar police, गिरिडीह पुलिस, अपहृत छात्रा बरामद, अपहृत लड़की बरामद, बगोदर पुलिस
कॉन्सेप्ट इमेज

बगोदर, गिरिडीहः तीन साल पहले अपहृत छात्रा को बगोदर पुलिस ने अपहरण के आरोपी युवक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को अपहरण के आरोपी युवक को गिरिडीह जेल भेज दिया है, जबकि छात्रा को मेडिकल जांच और 164 बयान के लिए गिरिडीह भेजा गया. हालांकि इस बीच छात्रा एक बच्चे की मां भी बन गई है.

देखें पूरी खबर

दोनों ने कर ली शादी

थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि दोनों को रामगढ़ से बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि छात्रा और आरोपी दोनों बगोदर के रहने वाले हैं. दोनों ने पूछताछ में बताया कि वे दोनों शादी कर रामगढ़ में पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे. छात्रा का जिस समय अपहरण हुआ था वह नाबालिग थी, मगर दोनों ने पुलिस के पास अपना आधार कार्ड दिखाया है, जिसमें वह अब बालिग हो गई है.

गिरफ्त में आरोपी शिक्षक

ये भी पढ़ें-मिलिए झारखंड के इस राज्य सभा सांसद से, अपने कार्यकाल में अब तक उठाए 17 सवाल

कोचिंग में हुआ प्यार

थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा का अपहरण करने का आरोप जिस युवक पर लगाया गया था वह कोचिंग संचालक था. छात्रा उसी के पास कोचिंग में पढ़ने के लिए जाया करती थी. घटना के समय छात्रा के पिता ने आरोपी युवक पर शादी की नियत से बहला-फुसलाकर बेटी का अपहरण किए जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. गिरफ्तार अपहरण के आरोपी का नाम मोनू उर्फ अभिषेक है.

Last Updated : Mar 1, 2020, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details