झारखंड

jharkhand

दसवीं की छात्रा के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 4, 2021, 4:54 PM IST

tribal girl raped

दुमका में 10वीं क्लास की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दुमका: पुलिस की लाख दावों के बावजूद जिले में अपराध कम नहीं हो रहा है. अपराधी आए दिन किसी न किसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शिकारीपाड़ा थाना से महज कुछ दूरी पर घटी है. जहां आदिवासी टोला में रहने वाली 10वीं की एक छात्रा के दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

ये भी पढ़ें- दुमका: नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार

पड़ोसी पर दुष्कर्म का आरोप

खबर के मुताबिक पीड़ित छात्रा के परिवार वाले शुक्रवार (3 सितंबर 2021) को कुछ काम से घर से बाहर गए हुए थे. पीड़ित लड़की घर में अकेले सो रही थी. इसी बात का फायदा उठाते हुए पड़ोस में रहने वाला 20 साल का युवक देर रात लड़की के घर में घुस गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आज सुबह जब घर वाले वापस लौटे तो पीड़िता ने उनको सारी बातें बताई.

थाने में एफआईआर दर्ज

घटना के बाद पीड़िता की मां ने शिकारीपाड़ा थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी नरेश टुडू को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए एफजेएमसीएच भेजा जा रहा है.

नहीं थम रही दुष्कर्म की वारदात

इससे पहले जून महीने में भी शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. इलाके में लगातार बढ़ रही दुष्कर्म की घटना से लड़कियों की सुरक्षा और पुलिस की कार्रशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details