झारखंड

jharkhand

पत्नी हत्या के आरोपी पति गिरफ्तार, बेसहारा हुए 6 बच्चों की चाइल्ड लाइन करेगी देखभाल

By

Published : May 21, 2021, 1:07 PM IST

दुमका में पत्नी की हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला के 6 बच्चे हैं जिनके देखभाल का जिम्मा अब प्रशासन उठा रहा है. बच्चों के पालन पोषण के लिए सभी को चाइल्ड लाइन को सौंपा जाएगा.

Police arrested accused for murdering wife
कॉन्सेप्ट इमेज

दुमका: जिले के लीलातारी गांव में दहांन मरांडी ने नशे की हालत में रॉड से अपनी पत्नी बहामुनी मुर्मू की हत्या कर दी थी. हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मृतक बहामुनि मुर्मू अपने पीछे 6 बच्चों को छोड़ गई है जिसमें से एक 2 माह की नवजात है और 5 से 15वर्ष तक के 5 बच्चे हैं.

ये भी पढ़ें-खूंटीः हड़िया पीने के विवाद में खूनी संघर्ष, 8 लोगों ने कर दी युवक की हत्या

डीसी राजेश्वरी बी के निर्देशानुसर चाइल्ड लाइन दुमका टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर बच्चों के परिजन, ग्रामीण, ग्राम प्रधान और सेविका से मिलकर घटना की जानकारी ली है. जिससे पता चला कि बेसहारा हुए बच्चों के पालन पोषण के लिए कोई नहीं है.

परिवार में एक चाचा हैं, जिसके 3 बच्चे हैं जो खुद का पालन पोषण दैनिक मजदूरी कर करता है, जिसके कारण वो इन बच्चों की देखरेख करने के लिए सक्षम नहीं हैं. दुमका की चाइल्ड लाइन टीम की तरफ से ग्राम प्रधान को आश्वासन दिया गया है कि जिला प्रशासन इन सभी बच्चो को संरक्षण दिलाने के लिए तत्पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details