झारखंड

jharkhand

21 जून को हुई थी शादी 13 जुलाई को फंदे से लटकी मिली लाश, बड़ी बहन ने भी कर ली थी आत्महत्या

By

Published : Jul 13, 2022, 10:53 PM IST

दुमका में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकी शादी 21 जून को ही हुई थी. हालांकि आत्महत्या की वजह क्या है अभी यह साफ नहीं हो पाया है.

newly married woman committed suicide in Dumka
newly married woman committed suicide in Dumka

दुमका:जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के बड़ी रणबहियार पंचायत में 18 साल की नव विवाहिता बॉबी कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर वालों ने देर शाम नवविवाहिता को कमरे में फंदे से लटका देखा. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें:महिला के गले से चेन छीनने वाले चोर को भगा रहा था बाइक सवार, लोगों ने पकड़कर कर दी धुनाई

जानकारी के अनुसार, बॉबी की शादी पिछले महीने में 21 जून को हुई थी. वह कुछ दिन पूर्व ही ससुराल से अपने मायके इटबंधा आई थी. मृतका गंगाधर मांझी की बेटी थी. कहा जा रहा है कि बॉबी की बड़ी बहन ने भी लगभग एक वर्ष पहले जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. एक साल के भीतर ही दो बेटियों के आत्महत्या कर लेने से परिवार के सभी सदस्य सदमें में हैं. हालांकि बॉबी ने आत्महत्या क्यों की इसके अभी पता नहीं चल पाया है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि वे सभी पहलुओं की जांच कर रही है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details