झारखंड

jharkhand

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद खीरू महतो पहुंचे दुमका, कहा- झारखंड जदयू को पंचायत स्तर पर करना है मजबूत

By

Published : Jun 14, 2022, 6:30 PM IST

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद खीरू महतो दुमका दौरे पर पहुंचे हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद खीरू महतो ने कहा कि जदयू को झारखंड में पंचायत स्तर पर मजबूत करना है.

Newly elected Rajya Sabha MP Khiru Mahto
नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद खीरू महतो

दुमकाः झारखंड जदयू के प्रदेश अध्यक्ष और नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद खीरू महतो मंगलवार को दुमका पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. खीरू महतो ने कहा कि जदयू आलाकमान का निर्देश है राज्य में संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाना है. इस निर्देश के आलोक में जिला स्तर पर दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड में पार्टी को पंचायत स्तर पर मजबूत करना है. इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ेंःनवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद का अभिनंदन समारोह, कहा- झारखंड सरकार नहीं कर रही कोई काम

खीरू महतो ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि बिहार के मुख्यमंंत्री नीतीश कुमार ने उम्मीद जताते हुए राज्यसभा भेजा है और उनकी उम्मीद पर शत प्रतिशत खड़ा उतरने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद झारखंड में जिला स्तर पर भ्रमण कर कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं, 30 जून तक राज्य भ्रमण का कार्यक्रम पूरा कर लिया जाएगा. इसके बाद बिहार सरकार के मंत्री और झारखंड प्रभारी श्रवण कुमार के साथ मिलकर जदयू के संगठन को गांव स्तर पर मजबूत करेंगे.

खीरू महतो से बातचीत करते संवाददाता मनोज

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद ने कहा कि जदयू को झारखंड में नंबर वन पार्टी बनाना है. बिहार के सीमावर्ती झारखंड के इलाके में बिहार के मंत्री और विधायक संगठन को मजबूत बनाने में जुटे हैं. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने हेमंत सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि जनता से किये एक भी वादे पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि आरक्षण का मामला हो या फिर नियोजन नीति, विस्थापन नीति. इन सभी मुद्दों पर यह सरकार विफल साबित हुई है. इसके साथ ही रांची में हुए हिंसक घटना राज्य सरकार की विफलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details