झारखंड

jharkhand

दुमका में युवती को जलाने का मामला, जिला प्रशासन ने पीड़ित परिजनों को दिए एक लाख रुपये

By

Published : Aug 25, 2022, 5:25 PM IST

दुमका प्रशासन ने आग से झुलसी युवती को एक लाख रुपये दिया है, ताकि इलाज में कोई परेशानी नहीं हो सके. उपायुक्त ने कहा कि इलाज के अलावे भी किसी प्रकार की परेशानी होगी तो जिला प्रशासन मदद करेगा. हालांकि, इस मामले के आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है.

Dumka administration
जिला प्रशासन ने पीड़ित परिजनों को दिए एक लाख रुपये

दुमकाःउपायुक्त रवि शंकर शुक्ला के निर्देश पर आग से झुलसी युवती (Girl Burnt by Fire) अंकिता के परिजनों को मदद को लेकर एक लाख रुपये दिया गया है. उपायुक्त ने बताया कि पीड़ित युवती की इलाज के लिए यह राशि दिया गया है. इसके अलावे भी कोई अन्य मदद की जरूरत होगी तो जिला प्रशासन मदद करेगा. दरअसल, तीन दिन पहले दुमका नगर थाना क्षेत्र के जरुआडीह मुहल्ले में एक युवक ने एक युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस घटना में युवती गंभीर रूप से झुलस गई. पीड़ित युवती का इलाज रांची रिम्स में चल रहा है.

यह भी पढ़ेंःएकतरफा प्यार में प्रेमी ने व्यवसायी की बेटी को लगाई आग, हालत नाजुक

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों के साथ साथ सामाजिक संगठनों और विपक्षी दल भाजपा की ओर से आक्रोश व्यक्त किया जा है. बुधवार को सामाजिक संगठनों और भाजपा नेताओं ने जिला प्रशासन से मुलाकात की और आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी. हालांकि, इस मामले का आरोपी शाहरुख हुसैन जेल जा चुका है. बता दें कि एक तरफा प्यार में युवक शाहरुख हुसैन ने अंकिता कुमारी को उस वक्त पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जब वह अपने घर में सोई हुई थी. शाहरुख उसके घर पहुंचा और खिड़की से पहले उस पर पेट्रोल डाला और माचिस जला कर उसे आग के हवाले कर दिया था.


अंकिता के घर वालों ने बताया था कि शाहरुख नामक युवक पिछले कुछ दिन से अंकिता को परेशान कर रहा था. युवक ने कहीं से अंकिता का मोबाइल नंबर जुगाड़ कर लिया था और लगातार फोन कर दोस्ती करने की बात कह रहा था. अंकिता ने जब युवक को डांट लगाई तो शाहरुख ने कहा कि अगर मेरा कहा नहीं मानोगी तो मैं तुम्हें मार डालूंगा. इसके बाद यह घटना घटी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details