झारखंड

jharkhand

मां ने बेटे के अपहरण का दर्ज कराया था केस, मामला निकला झुठा, किशोर लॉज से भागकर गया था घूमने

By

Published : Sep 15, 2021, 7:11 PM IST

Updated : Sep 15, 2021, 7:46 PM IST

ETV Bharat

दुमका नगर थाना (Dumka Nagar Police Station) में 2 दिन पहले जिस किशोर के अपहरण का केस दर्ज कराया था. वह अपहरण का मामला झूठा निकला. किशोर लॉज से भागकर घूमने चला गया था. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर किशोर को बरामद कर लिया है और उसके परिवार को सौंप दिया है.

दुमका:नगर थाना (Dumka Nagar Police Station) में 2 दिन पहले जिस किशोर के अपहरण का केस दर्ज कराया था. वह अपहरण का मामला झूठा निकला. किशोर खुद लॉज से भागकर घूमने चला गया था. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर किशोर को बरामद कर लिया है और उसके परिवार वालों को सौंप दिया है.

इसे भी पढे़ं:दुमकाः पालतू पशुओं को सड़कों पर छोड़ना पड़ेगा महंगा, नगर परिषद वसूल रहा जुर्माना

क्या है पूरा मामला


दुमका नगर थाना में 2 दिन पहले शिकारीपाड़ा के दुधनी इलाके की रहने वाली एक महिला गुलशन बीबी ने मामला दर्ज कराया था कि मेरे नाबालिग बेटे का अपहरण हो गया है. गुलशन बीबी ने थाने में दिए लिखित आवेदन में उल्लेख किया कि मेरा बेटा दुमका के रसिकपुर इलाके के एक लॉज में रहकर कई सालों से पढ़ाई करता है. दो दिन पहले जब उसे कॉल किया गया तो उसका फोन स्विच ऑफ बता रहा था. गुलशन बीबी ने बताया कि फोन का स्विच ऑफ मिलने के बाद दुमका जाकर उसके लॉज में छानबीन की, वहां लॉज संचालक ने कहा कि मुझे इस मामले में कोई नहीं जानकारी नहीं है. महिला ने कहा कि मेरे बेटे का अपहरण हो गया है. पुलिस उसे खोजकर निकाले. पुलिस ने आवेदन मिलने के बाद अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया था.

देखें पूरी खबर




पुलिस ने शुरू की कार्रवाई


पुलिस को जानकारी मिली थी जिस किशोर के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है, उसके पास मोबाइल है. पुलिस ने किशोर के मोबाइल का लोकेशन खंगाला और उसके आधार पर खोजबीन की तो वह मसानजोर डैम के पास मिला. जिसके बाद पुलिस की टीम ने वहां पहुंचकर किशोर को बरामद किया. पूछताछ में किशोर ने बताया कि वह पश्चिम बंगाल के सिउड़ी घूमने चला गया था और वहां से लौट रहा था तो मसानजोर को देखने आ गया.

इसे भी पढे़ं: दसवीं की छात्रा के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार



किशोर को पुलिस ने परिजनों को सौंपा


किशोर को पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया है. नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने कहा कि मामला किशोर के अपहरण का था, इसलिए हमलोगों ने काफी गंभीरता से लिया और इसका सकारात्मक परिणाम निकला. इधर बेटे की सकुशल बरामदगी से मां भी काफी उत्साहित नजर आई. उन्होंने पुलिस को धन्यवाद दिया.

Last Updated :Sep 15, 2021, 7:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details