झारखंड

jharkhand

झारखंड के मुख्य न्यायाधीश डॉ रवि रंजन पहुंचे बासुकीनाथ धाम मंदिर, परिवार के साथ की पूजा अर्चना

By

Published : Mar 1, 2022, 10:38 PM IST

झारखंड के मुख्य न्यायाधीश डॉ रवि रंजन सपरिवार बासुकीनाथ धाम मंदिर पहुंचे. उन्हेंने पूरे परिवार के साथ विधि-विधान पूर्वक की भोलेनाथ की पूजा अर्चना की.

Chief Justice Dr Ravi Ranjan worshiped Basukinath Dham temple Dumka
Chief Justice Dr Ravi Ranjan worshiped Basukinath Dham temple Dumka

दुमका: झारखंड हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डॉ रवि रंजन ने सपरिवार बासुकीनाथ धाम मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने सुख समृद्धि की कामना के लिए बाबा बासुकीनाथ की मंगल आरती की. पूजा अर्चना के बाद पंडा धर्म राक्षणी सभा बासुकीनाथ के सदस्यों ने मुख्य न्यायाधीश को बाबा बासुकीनाथ का स्मृति चिन्ह भेंट स्वरूप प्रदान किया. मौके पर बासुकीनाथ में दुमका डीसी रविशंकर शुक्ला एवं एसपी अमर लाकड़ा की मौजूदगी में पुलिस प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई थी.

ये भी पढ़ें-पटना हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस पहुंचे दुमका बासुकीनाथ धाम, महाशिवरात्रि पर बाबा भोलेनाथ का किया जलाभिषेक

महाशिवरात्रि के अवसर (Mahashivratri 2022) पर पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश संजय करोल दुमका बासुकीनाथ धाम में बाबा के दर्शन के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक किया. मंदिर के पंडा पुरोहितों ने विधि-विधान से पूजा कराया. इस दौरान दुमका डीसी रविशंकर शुक्ला और एसपी अमर लाकड़ा मौजूद रहे. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चीफ जस्टिस संजय करोल सपरिवार बाबा बासुकीनाथ धाम पहुंचे थे. जहां उन्होंने बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details