झारखंड

jharkhand

धनबादः 2 दिन पहले हुए हमले में घायल युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jun 2, 2021, 12:32 PM IST

धनबाद में 2 दिन पहले सिंफर गेट के पास विमल यादव नामक युवक पर बेरहमी से हमला किया गया था. इस घटना में विमल बुरी तरह घायल हो गया था. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इससे लोग काफी आक्रोशित हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Youth injured in attack of 2 days ago died in dhanbad
सड़क जाम

धनबादःदो दिन पहले सदर थाना क्षेत्र के सिंफर गेट के पास विमल यादव की कुल्हाड़ी और चाकू से मारकर हमला किया गया था. आज उसकी मौत दुर्गापुर मिशन अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और सिंफर गेट के पास सड़क जाम कर दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया.

ये भी पढ़ें-गढ़वा में युवक की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों के मुताबिक विमल का पास के ही रहने वाले से गोबर फेंकने को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के बाद उन लोगों ने विमल की हत्या करने की धमकी दी थी. रविवार को विमल अपने ग्राहकों को दूध पहुंचाने जा रहा था. इस दौरान उन पर कुल्हाड़ी और चाकू से हमला कर दिया गया, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना के बाद जालान अस्पताल ले जाया गया, जहां से दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया गया. आज उसकी मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. पुलिस के समझाने बुझाने के बाद सड़क जाम हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details