झारखंड

jharkhand

गर्भवती नाबालिग ने प्रेमी से रचाई शादी, परिजनों का थाना में घंटों चला ड्रामा

By

Published : Dec 2, 2021, 2:27 PM IST

धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र में 8 महीने की गर्भवती एक नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी से शादी रचा ली. दोनों एक साथ रह रहे थे. लेकिन नाबालिग के परिजनों ने प्रेमी और उसके परिजनों के खिलाफ थाने में लड़की के अपहरण की शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़कर महिला थाने में लाया. मामले की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन थाना पहुंच गए और आपस में उलझ गए.

Uproar at womens police station in Dhanbad
महिला थाना में हंगामा

धनबाद: शहर के महिला थाना में गुरुवार को घंटों तक हंगामा होते रहा. लेकिन पुलिस मुकदर्शक बन तमाशा देखती रही. थाना परिसर में महिलाओं का दो गुट घंटों तक तू-तू, मैं-मैं करती रही. जिसमें दोनों पक्ष के अपने-अपने दावे थे. वहीं महिलाओं के बीच झड़प होते देख आसपास के काफी लोग मौके पर जुट गए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया और वरीय पुलिस अधिकारियों के पास सभी को भेजा गया.

इसे भी पढ़ें: VIDEO: धनबाद के महुदा थाना में पति-पत्नी और वो...

16 साल की एक नाबालिग ने घर से भागकर प्रेमी से शादी रचा ली. जिसके बाद हंगामा खड़ा हुआ है. शादी रचाने वाली नाबालिग लड़की 8 महीने की गर्भवती है. वहीं 28 नवंबर को नाबालिग के पिता ने धनसार थाना में प्रेमी और उसके परिजनों के खिलाफ अपनी बेटी के अपहरण की शिकायत की. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद धनसार थाना पुलिस ने दोनों नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी को पकड़कर महिला थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

पति के साथ ससुराल में रहना चाहती है प्रेमिका

नाबालिग के थाने पहुंचने की सूचना मिलने के बाद नाबालिग लड़की के परिजन भी महिला थाना पहुंच गए. जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया. प्रेमी की मां नाबालिग लड़की को अपने साथ रख रही थी. वह उसे जीवन भर रखने को तैयार है. लेकिन लड़की के परिजन इस बात से इनकार कर रहे हैं. नाबालिग लड़की के परिजन प्रेमी और उसके परिजनों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. नाबालिग लड़की का कहना है कि वह 8 महीने की गर्भवती है. उसने शादी रचा ली है. शादी रचाने के बाद वह ससुराल में रहना चाहती है. मां-पिता के घर नहीं जाना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details