झारखंड

jharkhand

धनबाद में अपराधियों का तांडव, सरेआम रेलवे ठेकेदार को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

By

Published : Apr 2, 2022, 7:37 PM IST

Updated : Apr 2, 2022, 10:16 PM IST

धनबाद में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट होती जा रही है. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक रेलवे ठेकेदार की दौड़ा-दौड़ा कर गोली मारकर हत्या कर दी.

Railway contractor shot dead
Railway contractor shot dead

धनबाद: कोयलांचल धनबाद में अपराधियों का दुस्साहस काफी बढ़ गया है. गोलीबारी की वारदात कोयलांचल में आम होती जा रही है. ताजा मामले में जोड़ापोखर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने रेलवे ठेकेदार को दौड़ा-दौड़ा कर एक के बार एक चार गोली मारी है. इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. गोली लगने के बाद उसे लोगों ने तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया जहां रेलवे के ठेकेदार की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:गोड्डा में ठेकेदार से पांच लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में एक गिरफ्तार, बाकी सदस्यों की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

बबलू नामक एक रेलवे ठेकेदार को फुलबंगला रेलवे फाटक के पास गोली मारी गई है. अपराधियों के दुस्साहस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब ठेकेदार उनसे जान बचाकर भाग रहा था तो अपराधी उसके पीछे भागे और फायरिंग करते रहे. सरेआम फायरिंग और हत्या से वहां के लोग दहशत में हैं. कहा जा रहा है कि अपराधी दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और गोली मारने के बाद झरिया की ओर निकल भाग गए.

मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस ने गोली के खोखे बरामद किए हैं. ठेकेदार धनबाद के कुसुमबिहार का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Last Updated : Apr 2, 2022, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details