झारखंड

jharkhand

अपहृत लड़की को पुलिस ने किया बरामद, BJP के नेता प्रशासन और सरकार पर बना रहे थे दबाव

By

Published : Oct 3, 2020, 1:49 PM IST

धनबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. अपह्रत लड़की ज्योति को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ज्योति का बयान दर्ज कराने सीजेएम कोर्ट पहुंची है.

Police recovered kidnapped girl in dhanbad
धनबाद में अपहृत लड़की बरामद

धनबाद: पुटकी थाना क्षेत्र की अपहृत लड़की ज्योति को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस ज्योति का बयान दर्ज कराने के लिए सीजेएम कोर्ट लेकर पहुंची. सीजेएम कोर्ट के बाद उसे कोरोना जांच के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. जांच के बाद सीजेएम में लड़की का बयान दर्ज कराया जाएगा.

वहीं, मौके पर उपस्थित लड़की की मां ललिता देवी ने बताया कि कच्छी बलिहारी के रहनेवाले अजहर के खिलाफ पुटकी थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. उन्होंने कहा कि अजहर तनवीर उसकी बेटी की हत्या कर देगा. बता दें कि महिला थाना के द्वारा ज्योति को उसके माता पिता के हवाले कर दिया गया. 23 तारीख को लड़की फिर से भागकर अजहर तनवीर के घर कच्ची बलिहारी गई, लेकिन अजहर के माता-पिता ने ज्योति को भगा दिया, जिसके बाद अजहर तनवीर के पास चंदनकियारी सीमाबाद चली गई थी.

ये भी पढ़ें:एसपी समेत कई निलंबित, पुलिस व वादी-प्रतिवादियों का होगा नार्को टेस्ट

इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो, निरसा विधायक अपर्णा सेन गुप्ता समेत पार्टी के तमाम कार्यकर्ता अपहृत लड़की की बरामदगी को लेकर सरकार और पुलिस प्रशासन पर दबाव बना रहे थे. लड़की की बरामदगी के लिए बीजेपी के नेताओं ने 3 तारीख तक का अल्टीमेटम भी प्रशासन और सरकार को दिया था. लड़की की बरामदगी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी बीजेपी नेताओं ने दी थी. वहीं, ज्योति ने फेसबुक के जरिए हेमंत सोरेन को जानकारी देते हुए बताया है कि पिता के द्वारा जान मार देने की धमकी दी गई थी, जिस कारण अपने प्रेमी के साथ भागी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details