झारखंड

jharkhand

अवैध शराब बिक्री को लेकर होटलों में छापेमारी, होटल संचालक समेत 5 गिरफ्तार

By

Published : Mar 26, 2019, 3:51 AM IST

धनबाद में एसडीएम राज माहेश्वरम ने अवैध शराब बिक्री को लेकर होटलों एवं दुकानों में छापेमारी की. अवैध रूप से शराब बेचेने वाले संचालक और स्टाफ सहित पांच शराबियों को गिरफ्तार किया है.

होटल संचालक समेत 5 गिरफ्तार

धनबाद: शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर जिले के आला अधिकारी रेस है. प्रशासन की ओर से लगातार शराब की अवैध बिक्री को लेकर होटलों एवं दुकानों में छापेमारी की जा रही है. एसडीएम राज माहेश्वरम ने छापेमारी कर एक होटल से अवैध रूप से शराब बेचेने वाले संचालक और स्टाफ सहित पांच शराबियों को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान होटल से देशी और विदेशी शराब भी बरामद किया गया.

होटल संचालक समेत 5 गिरफ्तार

एसडीएम राज माहेश्वरम एवं कार्यपालक पदाधिकारी अजफर हसनैन के द्वारा केंदुआडीह थाना क्षेत्र के केंदुआ पुल के समीप गुप्ता होटल में छापेमारी की गई. एसडीएम के साथ केंदुआडीह थाना प्रभारी वीर कुमार भी दलबल के साथ छापेमारी में शामिल रहे. इस दौरान होटल में शराब पी रहे पांच लोगों को पुलिस ने पकड़ा है.

वहीं, होटल संचालक और एक स्टाफ को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. होटल से 13 लीटर बियर, 2.1 लीटर अंग्रेजी शराब, और 24 देसी पाउच बरामद हुआ. एसडीएम राज माहेश्वरम ने बताया कि जिले में चल रहे शराब की अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने का निर्देश निर्वाचन आयोग से मिला है. निर्वाचन आयोग के आदेशों का अनुपालन करते हुए शराब की अवैध कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details