झारखंड

jharkhand

बैरिकेडिंग से टकराए नशे में धुत बाइक सवार, एक युवक की मौत, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Oct 2, 2021, 10:01 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 10:17 PM IST

नशे में गाड़ी चलाना बाइक सवार युवकों के लिए जानलेवा साबित हुआ. धनबाद में बलियापुर-गोविंदपुर मुख्य सड़क मार्ग पर नशे में धुत बाइक सवार पुल के बैरिकेडिंग के टकरा गए. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

one-youth-killed-in-road-accident-in-dhanbad
एक्सीडेंट

धनबादः एक तेज रफ्तार बाइक पुल की बैरिकेडिंग से टकरा गयी. इससे बाइक पर सवार तीन युवक सड़क पर इधर-उधर जा गिरे. इनमें से एक युवक की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि घटना में घायल दो अन्य युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी युवक शराब के नशे में धुत थे.

इसे भी पढ़ें- बोलेरो और बस की टक्कर में युवक की मौत, 6 की हालत गंभीर

बलियापुर थाना क्षेत्र के सिंदूरपुर जोड़िया के पास बलियापुर-गोविंदपुर मुख्य सड़क मार्ग पर बाइक में सवार तीन युवक पुल की बैरिकेडिंग से टकरा गए. जिसमें एक बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए. तीनों नशे में धुत थे और तेज रफ्तार से बाइक चला रहे थे. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला.

देखें पूरी खबर
घटना के बारे बताया जा रहा है कि एक ही बाइक में तीन युवक आकाश महतो, नितेश महतो और राहुल महतो सवार होकर मोहलबनी से किसी काम से बलियापुर आया था. काम समाप्त कर तीनों घर जा रहे थे. इसी बीच सिंदूरपुर जोड़िया के पास बने पुल की बैरिकेडिंग से जाकर टकरा गए, जिसके बाद तीनों सड़क में गिर गए. हादसे में नितेश महतो की मौत मौके पर हो गयी. जबकि दो अन्य युवक आकाश, राहुल गंभीर रूप से घायल हैं, दोनों युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है.प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तेज रफ्तार में बाइक लेकर युवक आ रहा था, बाइक में तीन युवक सवार थे. तेज रफ्तार के कारण पुल के पास बाइक को मोड़ नहीं पाए और बैरिकेडिंग में टक्कर मार दी. जिसमें एक की मौत मौके पर ही हो गई, शराब की महक तीनों से आ रही थी, सभी शराब के नशे में थे.
Last Updated :Oct 2, 2021, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details