झारखंड

jharkhand

तालाब में डूबे शख्स की 1 दिन बाद मिली लाश, मछली मारने के दौरान हुआ था हादसा

By

Published : Jun 21, 2020, 10:35 PM IST

धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में तालाब में डूबे शख्स का शव बरामद कर लिया गया है. बता दें कि मछली पकड़ने के दौरान शनिवार को तालाब में डूबकर जमडीहा पंचायत के मोर्चाटांड़ गांव के रहनेवाले शख्स की मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

man died due to drowning in pond in dhanbad, man died in dhanbad, news of Govindpur police station Dhanbad, तालाब में डूबने से एक शख्स की मौत, धनबाद में एक शख्स की मौत, गोविंदपुर थाना धनबाद की खबर
बरामद शव

धनबाद: जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूबने से लगभग 50 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई. मामला बीते शनिवार का है, जबकि शव रविवार को तालाब से निकाला जा सका.

तालाब में डूबने से मौत

बता दें कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जमडीहा पंचायत के मोर्चाटांड़ गांव में शनिवार को लगभग 50 वर्षीय व्यक्ति मछली पकड़ने के दौरान तालाब में डूब गया था. जिसकी जानकारी होने पर शनिवार के दिन दोपहर बाद से ही स्थानीय उसे तालाब में ढूंढने की कोशिश में जुट गए, परं कोई सफलता नहीं मिली.

ये भी पढ़ें-शहीदों के सम्मान में निकाली गई तिरंगा यात्रा, चाइना के खिलाफ नारेबाजी

पुलिस कर रही जांच
वहीं, मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और प्रशासन के लोगों को दी गई. पुलिस पहुंची तो जरूर पर दिन गुजर जाने के बाद भी शव नहीं खोजा जा सका. प्रशासन की तरफ से गोताखोरों का इंतजाम नहीं हो पाया. जिसके बाद ग्रामीणों ने अपने स्तर पर काफी प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों को भी कोई सफलता हाथ नहीं लगी. आखिर में रविवार को शव को पानी से निकाला जा सका. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details