झारखंड

jharkhand

धनबाद में हुई गोलीबारी का खुलासा, 5 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Jul 21, 2019, 8:43 PM IST

शनिवार को धनबाद के गोधर में हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत और दो घायल के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पिस्टल भी बरामद किया गया है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

धनबाद: शनिवार को धनबाद के गोधर में हुई गोलीबारी की घटना में एक युवक की मौत हो गई थी. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए पांच लोगों को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार कोयले के अवैध कारोबार को लेकर गोलीबारी की घटना घटी है. हालांकि पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

आपसी रंजिश का भी है मामला
इस मामले में पुलिस ने राजा खान, ढीलू मियां, मो रियाज, घुटनु पासी और मो लाडला को गिरफ्तार किया है. 2 पिस्टल, 6 खोखा, 2 गोली, मोबाइल और टोपी में लगने वाली लाइट पुलिस ने इनके पास से बरामद किया है. एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि आपसी रंजिश और कोयले के अवैध कारोबार को लेकर गोलीबारी की घटना घटी है.

कोयले की चोरी के धंधे में हैं संलिप्त
एसएसपी की माने तो ये लोग साइकिल से कोयले की चोरी के धंधे में संलिप्त हैं. राजा खान इस मामले का मुख्य अभियुक्त है. राजा खान ही उन लोगों को फोन कर बुलाया. सभी साथ में गोधर के पावर हाउस के पीछे निर्माणधीन घर में बैठकर खाना पीना कर रहे थे. राजा खान ने ही बीच में फोन कर अपने अन्य साथियों को बुलाया. उसके बाद ही गोलीबारी की घटना घटी है.

ये भी पढ़ें-दूसरी लड़की को घर में रखता था पति, पत्नी ने विरोध किया तो ले ली जान

20 जुलाई की शाम हुई थी गोलीबारी
एसएसपी ने कहा कि घटना में घायल हुए युवक के बयान के आधार पर ही इस मामले का खुलासा हो सका है. हालांकि उन्होंने कहा कि प्रेम प्रसंग मामले से जोड़कर भी पुलिस कई बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. बता दें कि शनिवार को गोधर में देर शाम हुई गोलीबारी की घटना में रवि हांसदा की मौत हो गई थी. जबकि रितेश और रंजीत गंभीर रूप से घायल हो गए थे. रवि हांसदा के बड़े चाचा सोमनाथ मांझी ने प्रेम प्रसंग में धमकी देने की बात कही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details