झारखंड

jharkhand

कार्यकाल खत्म होने के बाद धनबाद जिला परिषद बोर्ड की बैठक, 22 प्रस्ताव पर बनी सहमति

By

Published : Apr 12, 2021, 7:13 PM IST

धनबाद में पंचायतों का कार्यकाल खत्म होने के बाद जिला परिषद बोर्ड की बैठक टाउन हॉल में की गई. जिसमें कुल 22 प्रस्ताव रखे गए जिसमें सभी की सहमति से सभी प्रस्ताव को मंजूर कर लिया गया. इसमें मुख्य रूप से उप विकास आयुक्त दशरथ चंद्र दास, जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन चंद्र गोराई सहित कई जिला परिषद सदस्य उपस्थित रहे.

District Council Board Meeting
जिला परिषद बोर्ड की बैठक

धनबाद: पंचायतों का कार्यकाल खत्म होने के बाद धनबाद जिला परिषद बोर्ड की बैठक सोमवार को धनबाद के टाउन हॉल में हुई. पंचायतों का कार्यकाल खत्म होने के बाद इससे पहले भी एक बार बैठक होनी थी, विवादों के कारण टाल दी गई थी. सोमवार को हुई बैठक में मुख्य रूप से उप विकास आयुक्त दशरथ चंद्र दास, जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन चंद्र गोराई सहित कई जिला परिषद सदस्य उपस्थित हुए.

ये भी पढ़ें-सरकारी दफ्तरों में अब होमगार्ड्स की लगेगी ड्यूटी, निजी गार्ड के इस्तेमाल पर रोक का निर्देश

22 प्रस्ताव को मंजूरी

बोर्ड की बैठक में कुल 22 प्रस्ताव रखे गए जिसमें सभी की सहमति से सभी प्रस्ताव को मंजूर कर लिया गया. इसके लिए जिला परिषद के सभी सदस्यों को 20-20 लाख रुपए आवंटित करने पर भी सहमति बनी है. बैठक के दौरान जिला परिषद से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई जिसमें कई में सहमति और असहमति भी बनी.

जिला परिषद कर्मियों के वेतन की मांग भी मीटिंग में उठी, इसमें कहा गया कि सभी की सहमति से कर्मियों का वेतन दिया जाएगा. इसके साथ ही पुराना बाजार पानी टंकी मैदान में 15 करोड़ की लागत से जिला परिषद की ओर से एक मॉल का निर्माण कराया जाएगा, जिसका डीपीआर तैयार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details