झारखंड

jharkhand

प्रिंस खान की खुली चुनौती, फहीम खान का जो काम करेगा कुत्ते की मौत मरेगा, धनबाद में चलेगी सिर्फ छोटे सरकार-बड़े सरकार की हुकूमत

By

Published : Nov 25, 2021, 8:38 AM IST

Updated : Nov 25, 2021, 12:08 PM IST

Prince Khan made a threat video

प्रिंस खान ने धनबाद में खुली चुनौती दी है. उसने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए कहा है कि धनबाद में अब सिर्फ छोटे सरकार और बड़े सरकार की हुकूमत चलेगी. यही नहीं उसने ये भी कहा कि उसके काम के बीच में जो आएगा वह मारा जाएगा.

धनबाद: बुधवार को फहीम खान के करीबी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप फहीम खान का भांजा प्रिंस खान और गोपी खान पर लगा है. वहीं कोयलांचल में अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो प्रिंस खान का है, जिसमें हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए 6 माह के अंदर फहीम खान के सल्तनत को खत्म करने की धमकी दी गई है.

गैंगवार के लिए कुख्यात हो चुके गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक बार फिर खूनी खेल खेले जाने की बिसात बिछ गई है. बुधवार को हुए नन्हे हत्याकांड के बाद प्रिंस खान ने एक वीडियो वायरल कर हत्याकांड की न सिर्फ जिम्मेदारी ली है, बल्कि चेतावनी भी दी है कि जो बीच में आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा.

प्रिंस खान का वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें:गैंग्स ऑफ वासेपुर में चली गोली, गैंगस्टर फहीम खान के करीबी की हत्या


बुधवार को वासेपुर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा था. जमीन कारोबारी नन्हे खान की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी. नन्हे हत्याकांड के कुछ घंटे बाद ही प्रिंस खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा कि लाला की हत्या का मास्टर माइंड नन्हे ही था. नन्हे को मारकर लाला हत्याकांड का बदला लिया गया है. प्रिंस का कहना है कि लाला के कारोबार में उनलोगों का पैसा लगा था. लाला की हत्या कर विरोधी उनलोगों को कमजोर करना चाहते थे.

प्रिंस खान का यह वीडियोकोयलांचल में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हुक्के का धुआं उड़ाते गैंगस्टर प्रिंस चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अब धनबाद में अमन सिंह और फहीम खान गैंग का नहीं चलेगा. यहां सिर्फ बड़े सरकार और छोटे सरकार की हुकूमत चलेगी यानी गोपी खान और प्रिंस खान की.

Last Updated :Nov 25, 2021, 12:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details