झारखंड

jharkhand

बिरसा मुंडा पार्क का होगा कायाकल्प, धनबाद उपायुक्त ने अधिकारियों के साथ पार्क का किया निरीक्षण

By

Published : Dec 15, 2020, 7:14 PM IST

धनबाद के बिरसा मुंडा पार्क का जल्द ही कायाकल्प हो सकता है. इसके लिए उपायुक्त ने अधिकारियों के साथ पार्क का निरीक्षण किया और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

dhanbad Birsa Munda Park
बिरसा मुंडा पार्क में उपायुक्त उमा शंकर

धनबाद: शहर के बिरसा मुंडा पार्क को और बेहतर बनाने की दिशा में जिला प्रशासन के द्वारा कदम उठाया जा रहा है. उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने अधिकारियों के साथ पार्क का निरीक्षण किया और अधिकारियों को पाक को बेहतर बनाने के कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

उमा शंकर सिंह ने आज बिरसा मुंडा पार्क का निरीक्षण किया. बिरसा मुंडा पार्क को और बेहतरीन बनाने के लिए पार्क में अधिकारियों के साथ बैठक की. उपायुक्त ने कहा कि पार्क की खूबसूरती का उदाहरण है, थोड़ा प्रयास करके इसे और बेहतरीन बनाया जा सकता है और यह धनबाद का गौरव साबित होगा. यहां की हरियाली आगंतुकों को सुकून प्रदान करेगी.

ये भी पढ़ें:अग्रवाल बंधु हत्याकांड की मिस्ट्री सुलझाएगी अरगोड़ा पुलिस, कोर्ट से मिली 3 दिनों की रिमांड

बैठक में उन्होंने बिरसा मुंडा पार्क के संचालन, आय का लेखा-जोखा और वहां की विभिन्न संरचनाओं के बारे में जानकारियां प्राप्त की. उपायुक्त ने कहा कि बैठक का उद्देश्य पार्क को बचाना, वहां के कर्मियों का भविष्य संवारना और इस संपत्ति को बचाना है. इस काम के लिए एक कमेटी का निर्माण किया जाएगा. बैठक के बाद उपायुक्त ने बिरसा मुंडा पार्क में लगे लेजर फाउंटेन, झूले, कैंटीन, बाग-बगीचे, पिकनिक स्पॉट, स्पोर्ट्स हॉस्टल सहित अन्य संरचनाओं का निरीक्षण किया. उपायुक्त उमाशंकर सिंह ने पार्क को और बेहतर बनाने के लिए अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details