झारखंड

jharkhand

बोकारो दामोदर नदी में एक दूसरे को बचाने में गई तीन दोस्तों की जान, धनबाद से एक शव बरामद

By

Published : Aug 9, 2021, 3:12 PM IST

बोकारो में रविवार को 8 दोस्त दामोदर नदी (Damodar River) में नहाने गए थे. इसी दौरान नदी के तेज बहाव में तीन युवक डूब गए. एक दूसरे को बचाने में तीनों की जान चली गई. तीनों शवों की तलाश की जा रही थी. सोमवार को धनबाद के बागड़ा घाट (Bagda Ghat) से एक युवक का शव बरामद किया गया है. ग्रामीणों ने नदी में बहते हुए शव को बाहर निकाला और पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया.

ETV Bharat
शव बरामद

धनबाद: जिले के महुदा थाना क्षेत्र अंतर्गत दामोदर नदी (Damodar River) स्थित बागड़ा घाट (Bagda Ghat) से एक युवक का शव बरामद किया गया है. ग्रामीणों ने बगड़ा घाट से होकर बह रहे शव को छानकर बाहर निकाला है. शव निकालने के बाद ग्रामीणों ने धनबाद पुलिस को मामले की सूचना दी, जिसके बाद धनबाद पुलिस ने बोकारो पुलिस को घटना के बारे में बताया. सूचना मिलने के बाद सीओ और अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लिया. शव की शिनाख्त बोकारो के रहने वाले हर्ष राज के रूप में की गई है. हर्ष बोकारो एमजीएम स्कूल के 12वीं कक्षा का कॉमर्स का छात्र था.

इसे भी पढ़ें: ट्रक का पूजा कराने बिहार से पहुंचे युवक की उसरी नदी में डूबने से मौत, दो बच्चों की बचाई गई जान


रविवार को 8 दोस्त बोकारो स्थित दामोदर नदी के हरला भतुआ घाट नहाने गए थे. इस दौरान तीन दोस्त नदी की तेज बहाव में बह गए थे, जिसमें बोकारो सेक्टर 12 के बगराबेड़ा का रहने वाला शुभम कुमार, सेक्टर 3 का हर्ष राज और सेक्टर 9 का बसंत कुमार शामिल है. तीनों को बहते हुए उसके अन्य पांचों साथी ओम चौधरी, अमित आंनद, गौतम साहू और प्रणव राज देखते रह गए, लेकिन तीनों की जान नहीं बचा सके.

युवक का शव बरामद

एक दूसरे को बचाने में गई तीन की जान

पांचों दोस्तों ने बताया कि शुभम तेज नदी की बहाव में डूबने लगा था, जिसे हर्ष बचाने लगा. इस दौरान दोनों डूबने लगे. दोनों को बचाने के तीसरा दोस्त बसंत भी नदी में कूद गया, लेकिन तीनों नदी की तेज में बहाव में बह गए. रविवार से ही तीनों की नदी में खोजबीन की जा रही है. एक टीम भटिंडा फॉल में भी खोजने के प्रयास में जुटी है. तीनों दोस्तों में से हर्ष राज का शव धनबाद में महुदा थाना क्षेत्र के दामोदर नदी के बागड़ा घाट से बरामद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details