झारखंड

jharkhand

मुठभेड़ में मारे गए अपराधी की मां ने धनबाद पुलिस पर उठाये सवाल, कहा- पांव में क्यों नहीं मारी गोली

By

Published : Sep 7, 2022, 4:20 PM IST

धनबाद में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अपराधी की मां ने एनकाउंटर पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिक की ओर से पांव पर गोली क्यों नहीं चलाई गई. इसके बाद गोली लगने के बाद तत्काल अस्पताल में भर्ती क्यों नहीं कराया गया.

Dhanbad police
मुठभेड़ में मारे गए अपराधी की मां ने धनबाद पुलिस पर उठाये सवाल

धनबादःमंगलवार को मुथूट फाइनेंस में लूट की सूचना पर पुलिस पहुंची तो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई, जिसमें शुभम उर्फ रॉबर्ट नामक अपराधी मारा गया. पुलिस ने शुभम के शव को एसएनएमएमसीएच में पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. शव लेने पहुंची शुभम की मां ने पुलिस पर गंभीर सवाल उठाते हुए कहा कि एनकाउंटर के दौरान पांव में गोली क्यों नहीं मारी गई.

यह भी पढ़ेंःDhanbad Police Encounter: फाइनेंस कंपनी में लूट के दौरान मुठभेड़, एक अपराधी ढेर, दो गिरफ्तार

शुभम की मां ने कहा कि गोली लगी तो तत्काल अस्पताल क्यों नहीं पहुंचाया गया. पुलिस ससमय शुभम को अस्पताल ले जाती तो उसकी जान बच सकती थी. लेकिन पुलिस ने हत्या करने की मंशा से गोली चलाई. पोस्टमार्टम हाउस के बाहर शुभम की मां और बहनें रोती बिलखती रही. अपराधी की मां ने कहा कि मेरा बेटा कोई आतंकवादी नहीं था. उन्होंने यह स्वीकार करते हुए कहा कि गलत संगत में पड़कर गलत रास्ता पकड़ लिया था. लेकिन पुलिस ने उसे सुधरने का एक मौका नहीं दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने जिसे गिरफ्तार किया, उसे क्यों नहीं गोली मारी है.

देखें वीडियो

बता दें कि मंगलवार को बैंक मोड़ गुरुद्वारा के पास मुथूट फाइनेंस में 5 अपराधी लूट की मंशा से घुस गए थे. लेकिन सही समय पर बैंक मोड़ थाना के इंस्पेक्टर पीके सिंह अपने दो कॉन्स्टेबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस को देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इसमें शुभम कुमार सिंह उर्फ रॉबर्ट को दो गोली लगी और वह घटनास्थल पर ही ढेर हो गया. इसके साथ ही दो अपराधी गुंजन सिंह और आसिफ को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details