झारखंड

jharkhand

पिता की हत्या के मामले में मां के जेल जाने के बाद बच्चे हुए बेसहारा, थाने में गुजर रही है रात

By

Published : Sep 9, 2020, 12:23 PM IST

धनबाद के टुंडी में पिता की मौत के मामले में मां के जेल जाने के बाद तीनों बच्चे बेसहारा हो गए हैं. उन्हें थाने में रात गुजारनी पड़ रही है. वहीं, राजगंज थाना प्रभारी ने बच्चों को उसके दादा के पास भेजा है.

Children are destitute after mother goes to jail in father murder case
कॉन्सेप्ट इमेज

धनबाद: टुंडी में अपने ही पति की हत्या के मामले में जेल जाने के बाद महिला के तीनों बच्चे पूरी तरह से अनाथ हो गये हैं, जिसे देखने वाला कोई नहीं है. हालात यह है कि बच्चों के चाचा ने भी उन्हें अपने साथ रखने से इनकार कर दिया है. अब उन बच्चों को राजगंज थाना में रात बितानी पड़ रही है.

राजगंज स्थित दलदली गांव में मालती देवी ने अपने पति चंद्रकांत टुड्डू की हत्या कर दी थी. मालती ने अपने पति को तीन भागों में काट डाला था. पिता की हत्या और मां के जेल जाने के बाद तीनों बच्चे पूरी तरह से अनाथ हो गये हैं. राजगंज पुलिस ने बच्चों को दलदली स्थित उनके दादा के घर भेजा. मृतक के बड़े भाई अनिल टुड्डू ने बच्चों के खाने-पीने का बीड़ा उठाया है. उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए सामाजिक एवं पारिवारिक स्तर पर कोई ठोस निर्णय लेने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें:झारखंड राज्य खाद्य सुरक्षा अधिनियम पर लगी मुहर, स्टेट कैबिनेट में 29 प्रस्तावों पर स्वीकृति

राजगंज थाना प्रभारी राजेंद्र चौधरी ने बताया कि सोमवार को उन्होंने मनसा राम मुर्मू और रतिलाल टुड्डू की सहमति से बच्चों को उनके घर दलदली भेजा. चंद्रकांत के बड़े भाई अनिल टुडू ने राशन-पानी की व्यवस्था का जिम्मा लिया है. गांववालों को भी बच्चों की देखभाल करने की बात कही गयी है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details