झारखंड

jharkhand

धनबाद जज मौत मामला: दोनों आरोपियों को CBI ले जाएगी गुजरात, नार्को टेस्ट से होगा खुलासा!

By

Published : Aug 16, 2021, 4:54 PM IST

धनबाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आंनद (Judge Uttam Anand) की मौत की गुत्थी सुलझाने में सीबीआई की टीम प्रयासरत है. दोनों आरोपियों को नार्को टेस्ट के लिए गुजरात ले जाने की तैयारी है. सीबीआई की टीम दोनों आरोपियों को फ्लाइट से गुजरात ले जाने वाली है, लेकिन अब ट्रेन के जरिये ही दोनों को गुजरात ले जाया जाएगा.

ETV Bharat
आरोपी का होगा नार्को टेस्ट

धनबाद: जिला एवं सत्र न्यायाधीश उत्तम आंनद (Judge Uttam Anand) की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई की टीम लगातार कोशिश कर रही है. इसी क्रम में पकड़े गए दोनों आरोपी लखन वर्मा और राहुल वर्मा को 16 अगस्त को गुजरात ले जाने की संभावना है. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम दोनों आरोपियों को फ्लाइट से गुजरात ले जाने वाली है, लेकिन अब ट्रेन के जरिये ही दोनों को गुजरात ले जाया जाएगा. जहां दोनों का नार्को टेस्ट कराया जाएगा.

इसे भी पढे़ं: धनबाद जज मौत मामलाः दोनों आरोपियों का कराया गया कोरोना जांच, सीबीआई लगातार कर रही है पूछताछ

सीबीआई की टीम ने दोनों को सुरक्षित गुजरात ले जाने के जिले के एसएसपी को भी पिछले दिनों एक पत्र लिखा था. संभावना जताई जा रही है कि सीबीआई की टीम सोमवार को दोनों ट्रेन से गुजरात ले जा सकती है. जज उत्तम आनंद की मौत का सुराग ढूंढने के लिए सीबीआई की टीम ने कई स्थानों पर पोस्टर चिपकाए हैं, जिसमें सीबीआई से संपर्क करने के लिए नंबर भी दिए गए हैं. सुराग देने वालों को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा सीबीआई ने की है.

28 जुलाई को जज उत्तम आनंद की मौत

28 जुलाई को सुबह एडीजे उत्तम आनंद मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर उन्हें एक ऑटो ने टक्कर मार दी, जिसके बाद वे गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए. कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details