झारखंड

jharkhand

बीजेपी नेत्री रागिनी सिंह ने विधायक पूर्णिमा सिंह पर लगाया रंगदारी का आरोप, कहा- बेवजह लोगों को कर रहे परेशान

By

Published : Sep 26, 2020, 10:42 AM IST

Updated : Sep 26, 2020, 12:49 PM IST

बीजेपी नेत्री रागिनी सिंह ने विधायक पूर्णिमा सिंह पर रंगदारी का आरोप लगाया है. रागिनी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता में आने के बाद झरिया में हर दिन रंगदारी मांगने का सिलसिला जारी है. सत्ता का दुरुपयोग किया जा रहा है. बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है.

BJP leader accuses MLA Poornima Singh of extortion
रागिनी सिंह

धनबाद: बीजेपी नेत्री रागिनी सिंह ने विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह पर रंगदारी का आरोप लगाया है. रागिनी सिंह का कहना है कि बीसीसीएल के कार्य पर विधायक ने रोक लगाई है. वहीं, इस मामले में पूर्णिमा नीरज सिंह का कहना है कि चंदमारी मांझी बस्ती में आदिवासियों की जमीन पर अवैध उत्खनन कार्य चल रहा था.

देखिए पूरी खबर

रागिनी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता में आने के बाद झरिया में हर दिन रंगदारी मांगने का सिलसिला जारी है. सत्ता का दुरुपयोग किया जा रहा है. बेवजह लोगों को परेशान किया जा रहा है. पूर्णिमा सिंह और हर्ष सिंह के द्वारा रंगदारी की मांग की जा रही है. रंगदारी नहीं देने पर आउटसोर्सिंग नहीं चलने देने की बात कही जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रशासन पर हमें भरोसा है. प्रशासन निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करें.

बीसीसीएल का उत्खनन

ये भी पढ़ें:UCIL के अधिकारियों से CBI ने की पूछताछ, 58 लाख रुपए का हुआ था घोटाला

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह विधायक पूर्णिमा सदन में कोई सवाल नहीं उठाई हैं. वह पहले की फोटो पर जनता और सरकार दोनों को गुमराह करने का काम कर रही है. फर्जी बातें पूर्णिमा सिंह के द्वारा कही जा रही हैं. हर्ष सिंह के सिखाए पर वह सारा कार्य करती हैं. बता दें कि चंदमारी मांझी बस्ती आदिवासी परिवारों की बंदोबस्ती जमीन पर बीसीसीएल द्वारा उत्खनन किए जाने का मामला झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के द्वारा झारखंड विधानसभा में उठाया गया था. झरिया अंचल कार्यालय से सरकार को इस संबंध में दो रिपोर्ट सौंपी गई थी. दोनों ही रिपोर्ट एक-दूसरे से अलग हैं, जिस पर विधायक ने आपत्ति जताते हुए रिपोर्ट तैयार करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग डीसी से की है. डीसी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.

Last Updated :Sep 26, 2020, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details